दिल्ली: स्कूटी चला रहा था 15 साल का लड़का, हादसे में गई डेढ़ साल के मासूम की जान
Advertisement
trendingNow1473587

दिल्ली: स्कूटी चला रहा था 15 साल का लड़का, हादसे में गई डेढ़ साल के मासूम की जान

खजूरी खास इलाके में एक नाबालिग स्कूटी चलाते हुए जा रहा था, तभी उसने एक 18 महीने के मासूम को टक्कर मार दी. 

यह पूरा सड़क हादसा गली के कोने पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले लोगों की संख्या में दिनों-दिन इजाफा हो रहा है. नियमों की अनदेखी के कारण ही दिल्ली में सड़क हादसों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. गुरुवार को राजधानी दिल्ली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. दरअसल, खजूरी खास इलाके में एक नाबालिग स्कूटी चलाते हुए जा रहा था, तभी उसने एक 18 महीने के मासूम को टक्कर मार दी. 

इस हादसे में 18 महीने का मासूम बुरी तरह से घायल हो गया. आनन-फानन में मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस सड़क हादसे का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.  

जुवेनाइल होम भेजा गया नाबालिग
नॉर्थ-ईस्ट जिले के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया की गुरुवार (29 नवम्बर) को खजूरी खास पुलिस स्टेशन को जानकारी मिली की श्री राम कॉलोनी में स्कूटी सवार एक युवक ने 18 महीने के बच्चे को टक्कर मार दी है और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो कॉलोनी के लोगों ने युवक को पकड़ रखा था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवक की उम्र महज 15 साल की है. स्थानीय लोगों ने नाबालिग को छुड़वाकर जुवेनाइल होम भेज दिया है.

fallback

पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज भी मिला, जिसमें साफ दिख रहा है की बच्चे गली के बाहर हैं तभी एक युवक तेजी से स्कूटी चलाते हुए आता है और बेकाबू होकर बच्चों को टक्कर मार देता है. तभी चीख़-पुकार सुनकर लोग इकठ्ठा हो जाते हैं और इसी दौरान घायल बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. बच्चे का नाम मोहम्मद रफी बताया जा रहा है. मासूम रफी की दर्दनाक मौत के बाद परिजनों का बुरा हाल है.

Trending news