दिल्ली : 48 घंटे में सिग्नेचर ब्रिज पर दूसरा बड़ा हादसा, एक शख्स की मौत

आज सुबह एक बाइक पर सवार दो लोग भजनपुरा की तरफ जा रहे थे, जहां शुक्रवार को हादसा हुआ था. उसके अपोजिट रोड पर मोड़ पर बाइक स्लिप हो गई.

दिल्ली : 48 घंटे में सिग्नेचर ब्रिज पर दूसरा बड़ा हादसा, एक शख्स की मौत
फाइल फोटो

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर शनिवार सुबह 8 बजे एक और भीषण हादसा हुआ. ब्रिज से रास्ता पार कर रहे युवक की बाइक अचानक फिसल गई और मौके पर ही बाइक चालक की मौत हो गई. पिछले 48 घंटे में सिग्नेचर ब्रिज पर हादसे की यह दूसरी घटना है. 

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह बाइक पर सवार दो लोग भजनपुरा की तरफ जा रहे थे, जहां शुक्रवार को हादसा हुआ था. उसके अपोजिट रोड पर मोड़ पर अचानक उनकी बाइक स्लिप हो गई. इस हादसे में बाइक चला रहा शंकर नाम का 24 साल का शख्स का सिर दीवार से लगा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ए. के. ठाकुर ने कहा, "शंकर अपने चचेरे भाई दीपक (17) के साथ मोटरसाइकिल पर था. वे नांगलोई से पूर्वोत्तर दिल्ली की ओर जा रहे थे." उन्होंने बताया कि दोनों ने हेलमेट पहने हुए थे.डीसीपी ने कहा, "बाइक फिसल गई जिसके बाद शंकर का हेलमेट गिर गया और उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया." दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां शंकर को मृत घोषित कर दिया. दीपक के घुटनों में चोट आई है.

शुक्रवार को गई थी दो जानें
दिल्ली में सेल्फीबाजों के लिए हॉटस्पॉट बने सिग्नेचर ब्रिज पर शुक्रवार को दो बाइकर्स की नीचे गिरने से मौत हो गई थी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक बाइक बेहद तेज रफ्तार में डिवाइडर से टकराई, जिससे दोनों बाइकर्स नीचे यमुना खादर में जा गिरे. पीसीआर दोनों को यमुना खादर से अस्पताल लेकर गई, लेकिन रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया. इस हादसे के बाद खबरें आ रही थी दोनों युवक सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी खींच रहे थे.