दिल्ली चुनाव: शिवराज सिंह चौहान बोले, 'अगर PM मोदी राम हैं, तो अमित शाह हनुमान'
Advertisement
trendingNow1632484

दिल्ली चुनाव: शिवराज सिंह चौहान बोले, 'अगर PM मोदी राम हैं, तो अमित शाह हनुमान'

 शिवराज सिंह चौहान ने कहा, केजरीवाल ने दिल्ली को गंदा पानी दिया, उन्होंने प्रदूषण रोकने के लिए क्या किया.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने पीएम नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi) की तुलना भगवान राम और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना हनुमान से की है.

दिल्ली में चुनाव प्रचार करने आए चौहान ने कहा, 'कहा कि दुनिया की कोई ताकत नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लागू होने से नहीं रोक सकती है. '  उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो कि धमकियों से नहीं डरते. वह एक शेर हैं. अगर पीएम मोदी भगवान राम हैं तो अमित शाह हनुमान हैं. 

चौहान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, केजरीवाल ने दिल्ली को गंदा पानी दिया, उन्होंने प्रदूषण रोकने के लिए क्या किया. उन्होंने कहा, केजरीवाल पहले रो रहे थे कि मोदी जी काम नहीं करने दे रहे, अब क्या हो गया है, अब कैसे काम का ढिंढोरा पीट रहे हो. 

शिवराज सिंह चौहान बोले, केजरीवाल ने कहा था कि शरजील इमाम को पकड़ के दिखाओ मोदी सरकार ने पकड़ के दिखा दिया., उन्होंने कहा, 'केंद्र सरकार तुम्हारी (केजरीवाल) सररकार की तरह देश द्रोहियों का साथ देने वाली सरकार नहीं है, यह मोदी अमित शाह की सरकार है , चौहान बोले, 'देश के टुकड़े टुकड़े की बात करने वालों को काल कोठरी में डाल के सड़ा देंगे'   

Trending news