close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में लुटेरों ने महिला पत्रकार को चलते ऑटो से घसीटा, मोबाइल छीनकर भागे

मोबाइल छीनने के चक्कर मे बाइक सवार दो स्नैचर्स ने महिला पत्रकार ने हाथ पकड़ कर इतनी जोर से खींचा की वो ऑटो से नीचे गिर गई.मोबाइल छीनने के चक्कर मे बाइक सवार दो स्नैचर्स ने उनका हाथ पकड़ कर इतनी जोर से खींचा की वो ऑटो से नीचे गिर गई.

दिल्ली में लुटेरों ने महिला पत्रकार को चलते ऑटो से घसीटा, मोबाइल छीनकर भागे

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में सड़कों पर होने वाले अपराध में कमी आने के आंकड़ो का दावा दिल्ली पुलिस भले ही करती है लेकिन हक़ीक़त उससे एक दम अलग है आए दिन होने वाली स्नैचिंग की वारदातों का शिकार अब पत्रकार भी होने लगे है. ताजा मामला दिल्ली के पॉश इलाके सी आर पार्क में रविवार को  जॉय माला नाम की महिला पत्रकार को अपनी निशाना बनाया और ऑटो से जाते वक्त उनका  मोबाइल छीनने के चक्कर मे बाइक सवार दो स्नैचर्स ने उनका हाथ पकड़ कर इतनी जोर से खींचा की वो ऑटो से नीचे गिर गई.

जिसकी वजह से महिला पत्रकार के चेहरे पर गंभीर चोटें आई, बाएं पैर में फ्रैक्चर भी हो गया. वारदात को अंजाम देने के बाद स्नैचर्स मोबाइल छीन कर फरार होने में कामयाब भी हो गए. महिला पत्रकार अपने साथ हुई इस ख़ौफ़नाक वारदात को देखने के बाद बेहद सहम गई है.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करके जांच भले ही शुरू कर दी है लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस भले ही देर सवेर आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी लेकिन दिल्ली में आये दिन होने वाली स्नैचिंग की वारदातों के बाद महिलाओं में दहशत है.

आये दिन दिल्ली के अलग अलग इलाको से महिलाओं के साथ होने वाली स्नैचिंग की वारदातों के सीसीटीवी भी सामने आए है. लेकिन दिल्ली पुलिस आरोपियों को पकड़ने की बजाए आंकड़ों की बाजीगिरी दिखा कर क्राइम कम होने का दावा करती है.