गोवा में नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपी स्विमिंग कोच दिल्ली से गिरफ्तार, मामला दर्ज
Advertisement

गोवा में नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपी स्विमिंग कोच दिल्ली से गिरफ्तार, मामला दर्ज

आरोपी कोच सुरजीत को गोवा पुलिस और दिल्ली पुलिस की ज्वाइंट टीम ने गिरफ़्तार कर लिया है.

सर्विलांस की मदद से सुरजीत के मूवमेंट पर अलग-अलग राज्यों में लगातार नज़र रखी गई.

नई दिल्ली: गोवा में 15 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. इस मामले में सुरजीत गांगुली नाम के एक स्विमिंग कोच को गोवा पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में दिल्ली के कश्मीरी गेट से शुक्रवार को गिरफ़्तार किया है. शनिवार को गोवा पुलिस कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड मांगेगी, जिसके बाद गोवा पुलिस अपने साथ लेकर जाएगी. 

वहीं, केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए ट्वीट किया. जिसमे उन्होंने लिखा था कि स्पोर्ट्स अथॉरिटी की तरफ से इस पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा. मैं पुलिस से अनुरोध करता हूं, इस घिनौनी हरकत के लिए कोच के ख़िलाफ़ कड़ी कानूनी कार्रवाई करें"

 

आरोपी सुरजीत स्विमिंग कोच पर नाबालिग बच्ची से स्विमिंग की ट्रेनिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप है. पीड़ित बच्ची के पिता ने पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के रिश्रा पुलिस स्टेशन में स्विमिंग कोच सुरजीत के ख़िलाफ़ नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करने के आरोप में शिकायत दी. इसके बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने गोवा पुलिस को ईमेल के जरिये जानकारी दी. मापुसा पुलिस स्टेशन में सुरजीत के ख़िलाफ़ आईपीसी की 451, 354, 376 और 506 धाराओं में गोवा चिल्ड्रेन एक्ट के सेक्शन 8 और पॉक्सो एक्ट के सेक्शन 6 और 8 में केस दर्ज किया गया.

गोवा पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी सुरजीत को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम बनाई. सर्विलांस की मदद से सुरजीत के मूवमेंट पर अलग-अलग राज्यों में लगातार नज़र रखी गई. आखिरकार 6 सितंबर के दिन जब सुरजीत पुलिस से बचने के लिए दिल्ली के कश्मीरी गेट से कहीं और भागने की कोशिश कर रहा था, तभी गोवा पुलिस और दिल्ली पुलिस की ज्वाइंट टीम ने सुरजीत को गिरफ़्तार कर लिया.

Trending news