दोस्त ही बना दोस्त का दुश्मन, पैसे के लेन-देन में गला रेतकर की हत्या
Advertisement

दोस्त ही बना दोस्त का दुश्मन, पैसे के लेन-देन में गला रेतकर की हत्या

आरोपियों ने साजिश के तहत पहले मृतक बबलू को शराब पिलाई और उसके बाद उसकी गला रेत कर हत्या कर दी.

.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये तीनो युवक हत्या के आरोपी है. इन्होंने टैटू आर्टिस्ट्स बबलू की पांडव नगर इलाके मे गला रेत कर हत्या कर दी थी. दरअसल बबलू ने इनमें से एक आरोपी प्रशांत से 15000 रुपये उधार लिए थे. लेकिन अब, आरोपियों वो यह पैसा देने मे आनाकानी कर रहा था बस इसी बात को लेकर तीनो ने बबलू को हमेशा के लिये रास्ते से हटाने का ही इंतेजाम कर दिया और प्लांनिग के तहत इस कत्लेआम को अंजाम दिया. आरोपियों ने एक साजिश के तहत पहले मृतक बबलू को 10 दिसंबर को शराब पिलाई और उसके बाद उसकी गला रेत कर हत्या कर दी और फिर शव को एक पार्क में फेंक दिया. 

दरअसल पुलिस को गर्दन अलग हुआ शव मिला था जिसके बाद जांच की गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. यह पता चला था कि इनमें से यह तीनों आरोपी बब्लू के दोस्त हैं और जब पूछताछ की गई तो यह संतोषजनक जवाब नहीं दे सके.

इन लोगों ने पुलिस को बरगलाने की खूब कोशिश की शुरुआत में ये लोग पुलिस के साथ जांच में भी सहयोग करने लगे लेकिन बाद में पुलिस को इन पर ही शक हुआ. इनमे से एक आरोपी के हाथ में चोट लगी थी और वह इस चोट के बारे में पुलिस को ढंग से बता नहीं पाया. और आख़िरकार तीनो पकड़ गए. 

Trending news