कोरोना काल में इन पुलिसकर्मियों के गानों के सभी हुए कायल, कर रहे हैं मोटिवेट
Advertisement

कोरोना काल में इन पुलिसकर्मियों के गानों के सभी हुए कायल, कर रहे हैं मोटिवेट

Zee News की टीम ने आज तीन पुलिसकर्मियों के साथ बात की और इनमें छिपी हुई प्रतिभा को सामने लाया.

फोटो में बाईं तरफ कांस्टेबल रजत राठौर, बीच में इंस्पेक्टर राम मनोहर मिश्रा और दाईं तरफ सब इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार उर्फ योगी हैं.

नई दिल्ली: एक ओर दिल्ली पुलिस सड़कों पर कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग में लगातार लोगों की हर संभव मदद कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस के कुछ ऐसे पुलिसकर्मी भी हैं, जो अपने टैलेंट और गायकी से ना सिर्फ अपने साथियों को प्रेरित कर रहे हैं बल्कि कोरोना को लेकर अवेयरनेस भी फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

  1. इंस्पेक्टर राम मनोहर मिश्रा के गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है
  2. कांस्टेबल रजत ने 'तेरी मिट्टी' गाना सभी कोरोना वॉरियर्स को समर्पित किया
  3. सब इंस्पेक्टर योगी को दिल्ली पुलिस में मोहम्मद रफी के नाम से भी जानते हैं

पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद गाने लिख रहे हैं और फिर गाना गाकर मोटिवेट भी कर रहे हैं. Zee News की टीम ने आज तीन पुलिसकर्मियों के साथ बात की और इनमें छिपी हुई प्रतिभा को सामने लाया.

सबसे पहले बात राम मनोहर मिश्रा की जो क्राइम ब्रांच के नारकोटिक्स में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं. राम मनोहर ने कोरोना को लेकर कई गाने गाए हैं. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वॉरियर्स को ड्यूटी छोड़कर घर जाना नहीं है मंजूर, डीसीपी ने किया सम्मानित

वहीं रजत राठौर 2nd बटालियन में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं. रजत 2017 बैच में दिल्ली पुलिस में शामिल हुए थे. लेकिन कम समय में ही उन्होंने अपनी गायकी से दिल्ली पुलिस में अच्छी पहचान बना ली है. रजत के गाने को भी बहुत पसंद किया जा रहा है. रजत ने 'तेरी मिट्टी' गाना सभी कोरोना वॉरियर्स को समर्पित किया है.

तीसरे पुलिसकर्मी दिल्ली के तुगलक रोड थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार उर्फ योगी हैं. योगी ने कोरोना के लिए अवेयरनेस को लेकर गाना गाया है. योगी को दिल्ली पुलिस में मोहम्मद रफी के नाम से भी जानते हैं क्योंकि योगी की आवाज मोहम्मद रफी से काफी मिलती जुलती भी है. योगी का गाना दिल्ली पुलिस में काफी पसंद भी किया जा रहा है.

ये भी देखें-

Trending news