दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव, चांदनी बांग इलाके में थे तैनात
Advertisement
trendingNow1668290

दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव, चांदनी बांग इलाके में थे तैनात

दोनों की रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं उनसे मिलने वाले पुलिस स्टाफ की भी लिस्ट तैयार की जा रही है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के तेजी से बढ़ते मामलों से हर कोई परेशान है. वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने की सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी इस पर लगाम लगा पाना मुश्किल साबित होता जा रहा है. आलम ये है कि आपदा के समय में ढाल बनकर खड़े होने वाले कोरोना वॉरियर्स भी इसकी चपेट में आने लगे हैं. बुधवार को आई जांच रिपोर्ट के अनुसार चांदनी महल थाने के दो पुलिसकर्मी (Delhi Police) में भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. 

  1. दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबल में हुई कोरोना की पुष्टि
  2. चांदनी बाग इलाके में पिकेट ड्यूटी पर थे तैनात
  3. इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती
  4. संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मी और लोगों की बनाई जा रही लिस्ट

ये दोनों दिल्ली पुलिस में कान्सटेबल के पद पर तैनात है और पिछले कुछ समय से चांदनी इलाके में तैनात थे. बताते चलें कि चांदनी महल वहीं इलाका हैं जहां की 13 मस्जिदों से 102 लोगों को निकाला गया था, जिसमें 52 कोरोना पॉजिटिव आए हैं. ये दोनों कान्सटेबल भी उसी इलाके में पिकेट की ड्यूटी पर तैनात थे. दोनों की रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं उनसे मिलने वाले पुलिस स्टाफ की भी लिस्ट तैयार की जा रही है.

बताते चलें कि इलाके से कोरोना पॉजिटिव केसों की भरमार मिलने के बाद दिल्ली के चांदनी महल इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया था. पुलिस लगातार पूरे इलाके में पेट्रोलिंग कर रही है. चांदनी महल थाने के SHO बिनोद कुमार लाउड स्पीकर पर लोगों से घरों में रहने के लिए बोल रहे हैं. बताते चलें कि अबतक पूरे देश में कोरोना के 11,933 मामले सामने आ चुके हैं जिसमें अबतक 392 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 1344 लोग इलाज के बाद ठीक हो गए हैं. जबकि 10197 लोग अभी भी क्वारंटाइन सेंटर, अस्पताल और सेल्फ आइसोलेशन में अपना इलाज करा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- देश में पहली बार Plasma Therapy से किया गया कोरोना मरीज का इलाज, जानें कितनी कारगर है ये थेरेपी

Trending news