नोएडा: ऑपरेशन क्लीन-5, 2600 से अधिक वाहनों का किया गया चालान
Advertisement

नोएडा: ऑपरेशन क्लीन-5, 2600 से अधिक वाहनों का किया गया चालान

गौतमबुद्धनगर में एक के बाद एक चलाये जा रहे क्लीन ऑपरेशन से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. 

नोएडा: ऑपरेशन क्लीन-5, 2600 से अधिक वाहनों का किया गया चालान

नोएडाः गौतमबुद्धनगर में एक के बाद एक चलाये जा रहे क्लीन ऑपरेशन से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन 5 में पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर बड़ी करवाई की है. इस अभियान के तहत अवैध पार्किंग के खिलाफ बड़ी मुहिम चलाई गई. जिसमें 2600 गाड़ियों का चालान किया गया. यातायात व्यवस्था को ठीक ओर सुगम करने के लिए ये अभियान चलाया गया जिसका नाम ऑपरेशन क्लीन 5 दिया गया. इस अभियान की शुरुआत दोपहर 3 बजे से 6 बजे तक चलाया गया. अवैध पार्किंग/नो पार्किंग में खड़े वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही की गयी.

यह अभियान उधोग मार्ग से एचसीएल तिराहे तक, सेक्टर 18 मार्केट, अटटा मार्केट, सेक्टर 62, छलेरा से सेक्टर 37 अण्डरपास और देहात इलाके में अल्फा कामर्शियल बेल्ट   तथा जगतफार्म में चलाया गया. इस कार्यवाही में 197 चार पहिया वाहनों को टो किया गया, 1203 चार पहिया वाहनों का चालान किया गया, 1204 चार पहिया वाहनों का ई-चालान किया गया तथा 65 वाहनों का व्हील क्लैम्प चालान किया गया जिनसे 25000 रूपये शुल्क जमा कराया गया.

fallback

इससे पहले गौतमबुद्धनगर के एसएसपी बैभव कृष्ण ने ऑपरेशन क्लीन के तहत अवैध रूप से चल रहे ऑटो, बस  ओर अवैध रूप से चल रहे स्पा सेंटर के खिलाफ करवाई कर चुके है. एसएसपी के मुताबिक शहर को क्लीन करने के लिए आने वाले दिनों ऐसे अभियान चलाते रहेंगे.

 

Trending news