सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्‍फी के बाद अब हुईं अश्लील हरकतें, मामला दर्ज

दिल्‍ली के सिग्‍नेचर ब्रिज पर किन्‍नरों द्वारा निर्वस्‍त्र होने का वीडियो हो रहा है वायरल.

सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्‍फी के बाद अब हुईं अश्लील हरकतें, मामला दर्ज
फोटो PTI
Play

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली में पिछले दिनों शुरू किए गए सिग्‍नेचर ब्रिज को लोगों ने पहले सेल्‍फी प्‍वाइंट और पिकनिक स्‍पॉट बनाया और अब वहां अश्‍लील हरकतें भी होने लगी हैं. इसकी पुष्टि सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहे एक वीडियो में हो रही है. इसमें देखा जा सकता है कि किन्‍नर यहां निर्वस्त्र हुए हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्‍ली पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया है. 

पुलिस के एक आला अफसर ने बुधवार को कहा, ‘‘सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.’’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा कड़ी कर दी है. इससे पहले कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि पुल पर पुलिस की मौजूदगी पर्याप्त नहीं है.

घटना के कथित वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कपड़े उतार रहे हैं और डांस कर रहे हैं. वहीं राहगीर उन्हें देख रहे हैं. अधिकारी ने कहा कि पुलिस कथित घटना की सटीक तारीख का पता लगाने की कोशिश कर रही है. सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के बाद से ही घूमने-फिरने की लोकप्रिय जगह बन गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.