दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग जल्द सामान्य हो जायेगा
Advertisement

दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग जल्द सामान्य हो जायेगा

सियालदह..अजमेर एक्सप्रेस के पटरी से उतर जाने के मामले की जांच के आदेश रेल विभाग ने दे दिये है। दूसरी ओर पटरी पर ट्रेन के क्षतिग्रस्त कोच आज सुबह हटा दिये गये है तथा अब ओईएच और बिजली का काम किया जा रहा है। दिल्ली हावड़ा मार्ग पर रेल यातायात जल्द सामान्य हो जायेगा।

दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग जल्द सामान्य हो जायेगा

कानपुर: सियालदह..अजमेर एक्सप्रेस के पटरी से उतर जाने के मामले की जांच के आदेश रेल विभाग ने दे दिये है। दूसरी ओर पटरी पर ट्रेन के क्षतिग्रस्त कोच आज सुबह हटा दिये गये है तथा अब ओईएच और बिजली का काम किया जा रहा है। दिल्ली हावड़ा मार्ग पर रेल यातायात जल्द सामान्य हो जायेगा।

इस हादसे की जांच रेल संरक्षा आयुक्त (उत्तर परिमंडल) शैलेश कुमार पाठक करेंगे। यह जांच कल 30 व परसो 31 दिसंबर को कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर की जायेगी।

इस संबंध में आज स्थानीय समाचार पत्रों में विज्ञापन भी छपवाये गये है जिसमें कहा गया है कि उक्त घटना के संबंध में नागरिकों और यात्रियों को जो भी जानकारी या सबूत प्राप्त है, वह उन्हें कल और परसों सुबह साढ़े नौ बजे के बाद लेकर कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर डिप्टी सीटीएम कार्यालय में पहुंचे। अगर कोई व्यक्ति स्वयं नहीं आ सकता है तो वह डाक के माध्यम से या ईमेल के माध्यम से जानकारी उपलब्ध करा सकता है।

गौरतलब है कि सियालदह अजमेर एक्सप्रेस कल सुबह कानपुर देहात में रूरा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी जिसमें 62 लोग घायल हो गयी थी। इस ट्रेन के 15 डिब्बे पटरी से उतर गये थे।

उत्तर मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अमित मालवीय ने बताया कि दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग को ठीक करने का काम बहुत तेजी से हो रहा है और आज शाम तक यातायात होने की उम्मीद है। सियालदह अजमेर एक्सप्रेस के क्षतिग्रस्त डिब्बे हटा दिये गये है अब तकनीकी विभाग बिजली की लाइने ठीक कर रहा है। 

 

Trending news