Manish Sisodia के आरोपों को LG अनिल बैजल ने बताया बेबुनियाद, कही ये बात
Advertisement

Manish Sisodia के आरोपों को LG अनिल बैजल ने बताया बेबुनियाद, कही ये बात

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आरोपों को बेबुनियाद ठहराया है. उन्होंने कहा है कि इस तरह के आरोप गलत हैं. इन आरोपों का कोई आधार नहीं है.

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की उस चिट्ठी का जवाब दिया है, जिसमें मनीष सिसोदिया ने एलजी पर दिल्ली सरकार के कामकाज में दखलअंदाजी करने का आरोप लगाया था.

  1. दिल्ली के उपराज्यपाल और केजरीवाल सरकार के बीच बढ़ा विवाद
  2. मनीष सिसोदिया के आरोपों को उपराज्यपाल ने बताया बेबुनियाद
  3. चिट्ठी सार्वजनिक करने पर अनिल बैजल ने जताई नाराजगी

LG ने आरोपों को बताया गलत

मनीष सिसोदिया ने एलजी को लिखी चिट्ठी में कहा था कि एलजी पिछले कुछ महीनों से दिल्ली की चुनी हुई सरकार के विभिन्न विभागों के प्रमुख अधिकारियों को अपने दफ्तर में बुलाकर मीटिंग कर रहे हैं, और उनके विभागों से संबंधित कार्यों के संबंध में दिशानिर्देश भी दे रहे हैं. इस पर एलजी ने जवाब देते हुए कहा है कि इस तरह के आरोप गलत हैं. इन आरोपों का कोई आधार नहीं है. 

ये भी पढ़ें:- बेटी ने की जींस-टॉप पहनने की जिद, पिता ने पीट-पीटकर मार डाला

चिट्ठी सार्वजनिक करने पर जताई नाराजगी

एलजी ने कोरोना (Coronavirus) का जिक्र करते हुए लिखा है कि दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) के जरिए कई फैसले लिए जा रहे हैं जिसकी जानकारी सरकार को भी होती है. ऐसे में ये कहना गलत होगा कि दिल्ली में सरकार के कामकाज को रोका जा रहा है. एलजी ने मनीष सिसोदिया से इस बात पर भी नाराजगी जताई कि उन्होंने अपनी चिट्ठी मीडिया में सार्वजनिक की जबकि वो इस पर उनसे मिलकर भी बातचीत कर सकते थे.

LIVE TV

Trending news