VIDEO:दिल्ली में दिन दहाड़े लाखों की लूट, पूरे परिवार को टेप से बांध फरार हुए बदमाश
Advertisement

VIDEO:दिल्ली में दिन दहाड़े लाखों की लूट, पूरे परिवार को टेप से बांध फरार हुए बदमाश

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में दिन दहाड़े हुई लाखों की डकैती का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आ गया है. इसमें बिजली कर्मचारी बनकर घर में दाखिल हुए 4 बदमाशों को साफ देखा जा सकता है.

वीडियो ग्रेब.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में दिन दहाड़े हुई लाखों की डकैती का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आ गया है. इसमें बिजली कर्मचारी बनकर घर में दाखिल हुए 4 बदमाशों को साफ देखा जा सकता है. जैसे ही घर का दरवाजा खुलता है वे चाकू और पिस्टल बाहर निकाल लेते हैं, और उसके दम पर परिवार के सदस्यों को बंधक बनाने की कोशिश करते हैं.

  1. दिल्ली के उत्तम नंगर इलाके में दिन दहाड़े हुई डकैती
  2. बिजली कर्मचारी बनकर घर में घुसे बदमाश
  3. परिवार वालों को बंधक बना लूटे लाखों रुपये

टेप से बांधे परिवार वालों के हाथ-पैर

इसके बाद बदमाश घर में मौजूद बुजुर्ग महिला, युवती, छोटी बच्ची और एक युवक के हाथ पैर को टेप से बांध देते हैं, और फिर युवक से जल्दी लॉकर खोलने के लिए कहते हैं. घबराया हुआ युवक बिना कोई विरोध किए अलमारी में रखे लॉकर को कोड के जरिए खोल देता है. इसके बाद बदमाश उसमें रखे 8 लाख कैश और करीब 6 लाख रुपये की ज्वेलरी लेकर वहां से फरार हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें:- 7th क्लास की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, क्लासमेट ने ही किया था रेप

परिवार ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

जानकारी के अनुसार, जिस फ्लेट में ये वारदात हुई वो बिल्डिंग के चौथे माले पर स्थित है, और फ्लैट के मालिक प्रोपर्टी डिलिंग का बिजनेस करते हैं. वे उस वक्त अपने दफ्तर में मौजूद थे. जब वे वापस अपने घर लौटे तो उन्होंने परिवार को टेप से बंधा पाया. उन्होंने तुरंत सभी की टेप हटाई और पूरा मामला जानने के बाद पुलिस से शिकायत की. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, और बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

LIVE TV

Trending news