West Bengal: 7th क्लास की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, क्लासमेट ने ही किया था Rape
Advertisement

West Bengal: 7th क्लास की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, क्लासमेट ने ही किया था Rape

सातवीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने बच्चे को जन्म दिया है. आरोप है कि छात्रा के क्लासमेट ने ही उसका रेप किया था, जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

कोलकाता: पश्च‍िम बंगाल (West Bengal) के नद‍िया जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 13 साल की मासूम ने बच्चे को जन्म द‍िया है. बताया जा रहा है कि 7th क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के ने ही मासूम का रेप (Rape) किया था, जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई.

  1. 13 साल की नाबालिग लड़की ने दिया बच्चे को जन्म
  2. 7th क्लास में साथ पड़ने वाले लड़के ने किया था रेप
  3. पुलिस में शिकायत होते ही बांग्लादेश भाग गया परिवार

बांग्लादेश भाग गया आरोपी

मामले का खुलासा होने पर पीड़‍िता की मां ने धनताला पुल‍िस स्टेशन में श‍िकायत दर्ज करवाई, और पुलिस को बताया कि सातवीं क्लास में पढ़ने वाली उसकी बेटी के साथ उसके क्लासमेट ने शारीर‍िक छेड़खानी की और फ‍िर मोबाइल फोन में उन फोटो को सेव कर उसे ब्लैकमेल क‍िया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की, जिसमें पता चला कि नाबाल‍िग आरोपी अपने पर‍िवार के साथ बांग्लादेश भाग गया है. वहां उसके दादा रहते हैं.

ये भी पढ़ें:- मोदी 2.0: कयासों पर लगा विराम, शपथ ग्रहण से पहले सामने आई मंत्रियों की पूरी लिस्‍ट

'स्थानीय नेता के देवर ने भागने में की मदद'

नाबालिग बच्ची के परिजनों का आरोप है कि दत्तपुलिया ग्राम पंचायत के एक बीजेपी सदस्य के देवर ने आरोपी छात्र और उसके परिवार को बांग्लादेश भागने में मदद की है. वहीं बीजेपी पंचायत सदस्य के देवर ने दावा करते हुए बदनाम करने की साजिश करार दिया है. उन्होंने कहा कि रेप पीड़िता की मां के आरोप बेबुनियाद हैं. मैं पीड़ित परिवार को मदद देने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. वहीं तृणमूल कांग्रेस नेता और पूर्व  विधायक समीर कुमार पोद्दार ने कहा, 'यह घटना बेहद दुखद है. जिस परिवार पर आरोप है उसने विधान सभा चुनाव में बीजेपी का होकर काम किया है. बीजेपी की अंदरूनी कलह सबके सामने है.

LIVE TV

Trending news