दिल्ली: रंगे हाथ शराब तस्करी करते हुए पकड़े गए यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव, बीजेपी ने लगाया ये आरोप

कांग्रेस के एक नेता के खिलाफ दिल्ली में शराब तस्करी का केस दर्ज किया गया है. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और आपदा प्रबंधन के विभाग के अध्यक्ष श्रवण राव को दिल्ली से रंगे पकड़ा गया.

दिल्ली: रंगे हाथ शराब तस्करी करते हुए पकड़े गए यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव, बीजेपी ने लगाया ये आरोप
प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली: कांग्रेस (Congress) के एक नेता के खिलाफ दिल्ली में शराब तस्करी का केस दर्ज किया गया है. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और आपदा प्रबंधन के विभाग के अध्यक्ष श्रवण राव को दिल्ली से रंगे पकड़ा गया. पुलिस ने जिस स्कॉर्पियो गाड़ी में घूमते हुए राव को पकड़ा , उसमें से 12 शराब की बोतलें बरामद की गईं.

बीजपी ने इस मामले को तूल देने में कोई देरी नहीं की. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने तो अपने ट्विटर हैंडल पर श्रवण राव पर दर्ज की गई एफआईआर की कॉपी और कुछ तस्वीरें भी डाल दीं. एफआईआर में दर्ज शिकायत के मुताबिक पुलिस को अपने मुखबिरों से सूचना मिली थी कि 19 अप्रैल की रात करीब 9 बजकर 10 मिनट पर एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गुरुग्राम के रास्ते दिल्ली जाने वाली है. मुखबिर ने ही पुलिस को बताया था कि इस गाड़ी में शराब की बोतले हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर समेत 16 विदेशी जमाती गिरफ्तार, मस्जिद में छिपे थे आरोपी

पुलिस के मुताबिक स्कॉर्पियों गाड़ी पर एसेन्शियल सर्विसेज का पास भी लगा हुआ था. बीजपी के नेताओं ने ये भी आरोप लगाया है कि जिस गाड़ी से शराब की यह बरामदगी हुई है वो स्कॉर्पियो गाड़ी कांग्रेस के युवा मोर्चा के अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास की है. वहीं यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बी श्रीनिवास ने बीजपी नेता संबित पात्रा और अमित मालवीय को legal Notice भेजा है. 

श्रीनिवास का आरोप है कि इन दोनों नेताओं ने ट्वीट कर शराब तस्करी मामले में उनकी गाड़ी के इस्तेमाल की बात कही थी. श्रीनिवास ने बीजेपी नेताओं से माफी मांगने और ट्वीट को डिलीट करने की मांग की. 

वैसे कांग्रेस के नेताओं पर शराब की तस्करी का आरोप पहला बार नहीं लगा है. अमेठी की सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर ये बताया था कि अमेठी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष का भांजा शराब की तस्करी करते हुए पकड़ा गया. जिसके बाद कांग्रेस और बीजपी में जमकर आरोप प्रत्यारोप का दौर चला.

ये भी देखें-

इसी तरह रायपुर के यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पर भी शराब की तस्करी का आरोप लग चुका है. जिसके बाद पार्टी ने उसे 6 साल के लिए कांग्रेस से निलंबित कर दिया. क्या अब कांग्रेस पार्टी राव के खिलाफ भी कोई सख्त कार्रवाई करेगी या फिर उनके बचाव में ही खड़ी रहेगी.