Delhi Crime: पंजाबी बाग इलाके में पेड़ से लटका मिला युवक का शव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2405359

Delhi Crime: पंजाबी बाग इलाके में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

वेस्ट जिले के पंजाबी बाग इलाके में युवक का शव पेड़ से लटके मिलने से सनसनी फैल गई और जैसे ही एक राहगीर ने शव को पेड़ से लटके हुए देखा उसने फौरन पुलिस को कॉल किया और कुछ ही देर बाद पंजाबी बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

Delhi Crime: पंजाबी बाग इलाके में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Delhi Crime: वेस्ट जिले के पंजाबी बाग इलाके में युवक का शव पेड़ से लटके मिलने से सनसनी फैल गई और जैसे ही एक राहगीर ने शव को पेड़ से लटके हुए देखा उसने फौरन पुलिस को कॉल किया और कुछ ही देर बाद पंजाबी बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद क्राइम टीम को भी बुलाया गया और उसके बाद युवक के शव को पेड़ से नीचे उतर गया. 

कुछ महीने पहले छूट गई थी नौकरी 
वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार घटना बुधवार शाम की है. उनके अनुसार जिस युवक की शव एमसीडी स्कूल पंजाबी बाग एक्सटेंश के बगल में सरकारी प्लॉट में पेड़ से लटका मिला. उनके अनुसार मृतक युवक 22 तारीख से मादीपुर इलाके से गायब था और परिवार वालों ने उसकी मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. पुलिस के मुताबिक मृतक शख्स का नाम सुनील कुमार (44) है. मृतक महिंद्रा कंपनी में प्राइवेट नौकरी करता था. लेकिन परिवार वालों के अनुसार कुछ महीने पहले उसकी नौकरी छूट गई थी.

ये भी पढ़ें: Haryana: कंगना रनौत को नोटिस जारी, 7 दिन के अंदर किसानों से मांगे मांफी नहीं तो...

नौकरी न होने की वजह से तनाव में था युवक 
तकरीबन 5 महीने से वह कोई नौकरी नहीं कर रहा था. उसने कई जगह आवेदन किया लेकिन नौकरी नहीं लगी इस वजह से मानसिक रूप से परेशान था. फिलहाल बॉडी को अस्पताल में पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया गया है. जहां उसका पोस्टमार्टम होना है. साथ ही इसमें किसी भी तरह की साजिश या शंका नहीं है सिर्फ और सिर्फ नौकरी नहीं होने की वजह से मृतक मानसिक रूप से परेशान था. इसलिए उसने जान दे दी. हालांकि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन पुलिस को परिवार वालों से बातचीत के बाद यह पुख्ता हो गई कि मृतक सुसाइड किया.
Input: Rajesh Kumar Sharma 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news