Budh Transit 2024: 23 सितंबर तक सतर्क रहें इन 4 राशि के जातक, हो सकती है बड़ी समस्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2424764

Budh Transit 2024: 23 सितंबर तक सतर्क रहें इन 4 राशि के जातक, हो सकती है बड़ी समस्या

Mercury Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह तकरीबन 21 दिन में राशि परिवर्तन करते हैं. वहीं बुध गोचर करके सूर्य की सिंह राशि में 4 सितंबर 2024 को प्रवेश कर चुके है और 23 सितंबर तक इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान इन चार राशि के जातकों को काफी सावधानी बरतकर रहना होगा

Budh Transit 2024: 23 सितंबर तक सतर्क रहें इन 4 राशि के जातक, हो सकती है बड़ी समस्या

Mercury Transit Effect : ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह तकरीबन 21 दिन में राशि परिवर्तन करते हैं. वहीं बुध गोचर करके सूर्य की सिंह राशि में 4 सितंबर 2024 को प्रवेश कर चुके है और 23 सितंबर तक इसी राशि में रहेंगे. इस दौरान इन चार राशि के जातकों को काफी सावधानी बरतकर रहना होगा, नहीं तो उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इन जातकों को धन हानि के साथ-साथ सेहत भी बिगड़ने की बिगड़ सकती है. इन 4 राशि के जातकों को इस दौरान काफी संभलकर रहने की जरूरत है. 

कर्क राशि 
बुध गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए कई सारी समस्याएं पैदा कर सकता है. इन जातकों का खर्च बेहिसाब होगा और बजट भी बिगड़ सकता है. इन जातकों के निवेश करने से बचना चाहिए. वाणी पर संयम रखें और बिना किसी वजह के न बोलें.

वृश्चिक राशि
बुध का राशि परिवर्तन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है. वृश्चिक राशि के जातकों को करियर में नुकसान होने के आसार है. इन जातकों को वर्कप्लेस में उलझने से बचना चाहिए. यह समय इन जातकों को काफी धैर्य से निकलना चाहिए, लेन-देन करते समय सतर्क रहे.

मकर राशि 

बुध गोचर मकर राशि के जातकों पर नकारात्मक असर डालेगा. ये जातक किसी दुर्घटना के शिकार हो सकते है और इन्हें चोट लग सकती है. वहीं मनमुताबिक सफलता न मिलने के कारण काफी निराशा होगी. चिड़चिड़ापन भी रह सकता है. तबियत बिगड़ने पर डॉक्टर को दिखाएं.

ये भी पढ़ें: मंकीपॉक्स के मामले की पुष्टि होने के बाद डॉक्टर ने लोगों से शांत रहने का किया आग्रह

मीन राशि 
बुध का गोचर मीन राशि के जातकों की पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ दोनों में तंग करेगा. इन जातकों के खिलाफ कोई साजिश कर बॉस को भड़का सकता है. इन जातकों के लिए बेहतर होगा कि किसी से भी उलझने की बजाय शांति से बात करें.

Disclaimer
इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और धार्मिक ग्रंथों पर आधारित है जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

Trending news