Delhi Crime: करावल नगर में 13 साल के लड़के ने की आत्महत्या, मोबाइल पर गेम खेलने से था रोका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2337671

Delhi Crime: करावल नगर में 13 साल के लड़के ने की आत्महत्या, मोबाइल पर गेम खेलने से था रोका

Delhi Suicide News: लड़के को कंप्यूटर और मोबाइल के इस्तेमाल की लत पड़ गई थी. सोमवार को वह स्कूल से आने के बाद कंप्यूटर पर गेम खेलने लगा. परिजनों ने मना किया तो उसने कमरे में खुद को बंद कर लिया और पंखे में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

Delhi Crime: करावल नगर में 13 साल के लड़के ने की आत्महत्या, मोबाइल पर गेम खेलने से था रोका

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना करावल नगर इलाके में कंप्यूटर और मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करने से मना करने नाबालिग ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. बच्चे को शास्त्री पार्क स्थित जगप्रवेश चंद्र अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरुतेग बहादुर अस्पताल के मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है. मृतक की पहचान 13 साल के तौर पर हुई है. वह करावल नगर के शहीद भगत सिंह कॉलोनी का रहने वाला था. वह इलाके के ही एक स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता था.

मिली जानतकारी के मुताबिक लड़के को कंप्यूटर और मोबाइल के इस्तेमाल की लत पड़ गई थी. वह मोबाइल और कंप्यूटर पर गेम खेलते और वीडियो सुनता था. सोमवार को वह स्कूल से आने के बाद कंप्यूटर पर गेम खेलने लगा. परिजनों ने मना किया तो उसने कमरे में खुद को बंद कर लिया और पंखे में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

ये भी पढ़ें: Delhi: GTB अस्पताल के मरीज की हत्या मामले में हासिम बाबा गैंग के 2 बदमाश गिरफ्तार

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. फिलहाल पुलिस को किसी तरीके का सुसाइड नोट नहीं मिला है. 

नाबालिग की आत्महत्या किए जाने से बच्चे की मां और परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. वह सिर्फ इतना कह पा रहे हैं कि अपने बच्चों को मोबाइल की आदत से बचा कर रखें. 

Input: Rakesh Chawla

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news