Delhi: शाहदरा जिले की कृष्णा नगर पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2403641

Delhi: शाहदरा जिले की कृष्णा नगर पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार

शाहदरा जिला के कृष्णा नगर में पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है.  यह अपराधी स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने इनके पास से मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद की गई है.

Delhi: शाहदरा जिले की कृष्णा नगर पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार

Delhi News: शाहदरा जिला के कृष्णा नगर में पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है.  यह अपराधी स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने इनके पास से मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद की गई है. आरोपियों के ऊपर पहले भी कई मामले दर्ज है.

22 अगस्त को दिया था घटना को अंजाम 
22 अगस्त को पूर्वी आजाद नगर मेट्रो स्टेशन नगर के पास दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मोबाइल फोन छीनने के संबंध में पुलिस को एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. जिसमें बताया गया कि एक्टिवा स्कूटी पर 2 व्यक्ति थे और उन्होंने शिकायतकर्ता के हाथ से मोबाइल छीन लिया, जब वह अपने कार्यस्थल के लिए जा रहा था. पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू की. घटना की गंभीरता को देखते हुए, इंस्पेक्टर मुकेश राणा, एसएचओ कृष्णा नगर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, टीम तुरंत हरकत में आई और मामले को सुलझाने और आरोपी व्यक्तियों को पकड़ने के छानबीन शुरू कर दी. संदिग्ध व्यक्तियों की तस्वीरें गुप्त मुखबिरों को दिखाई गईं और संदिग्धों की पहचान तय की गई.

ये भी पढ़ेंमजिस्ट्रेट के खिलाफ गंदी भाषा और धमकी देने वाले वकील को दिल्ली HC ने ठहराया दोषी

दोस्त की स्कूटी से छीना मोबाइल
घटना के दौरान, दोनों अपराधी होंडा एक्टिवा स्कूटी पर थे. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से टीम को स्नैचरों के बारे में एक सुराग मिला और घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी का आरसी नंबर मिला. स्कूटी साहिल निवासी मुस्तफाबाद के नाम पर थी और जब पुलिस की टीम उक्त स्कूटी के पंजीकृत मालिक के घर पहुंची. तो पूछताछ के दौरान स्कूटी के मालिक साहिल ने खुलासा किया कि उसके पड़ोसी आकिब और राजा घटना के दिन से उसकी स्कूटी उपयोग कर रहे थे. टीम ने छापेमारी की लेकिन दोनों आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर थे. टीम स्नैचरों के बारे में गुप्त मुखबिरों के साथ नियमित संपर्क में थी. साथ ही टीम ने रोड नंबर 57 पर जाल बिछाया और दोनों झपटमारों को पकड़ लिया जिनके नाम हैं एक का नाम मोहम्मद आकिब (24) निवासी मुस्तफाबाद. वहीं दूसरे का नाम राजा अब्बास निवासी गोकुलपुरी (28) था. दोनों झपटमार घटना में इस्तेमाल की गई एक ही स्कूटी पर सवार पाए गए. स्कूटी की डिक्की से छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद किया गया.
Input: Raj Kumar Bhati

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! 
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news