Delhi Crime: जैतपुरा में देर रात घर में घुसा चोर, विरोध करने पर मालिक का मर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2377822

Delhi Crime: जैतपुरा में देर रात घर में घुसा चोर, विरोध करने पर मालिक का मर्डर

Delhi News: दिल्ली के जैतपुरा इलाके में देर रात चोरों ने घर में घुसकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने घर में लुट-पाट भी की और वहां से फरार हो गए

Delhi Crime: जैतपुरा में देर रात घर में घुसा चोर, विरोध करने पर मालिक का मर्डर

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है. जैतपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर कॉलोनी में 64 वर्षीय दयाराम यादव की उनके ही घर में हत्या कर दी गई. इस घटना ने न केवल सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं, बल्कि लोगों के दिलों में भय का माहौल भी पैदा कर दिया है.

क्या है पूरा मामला
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अपराधी छत के रास्ते से घर में दाखिल हुए. उन्होंने पहले ऊपर का गेट तोड़ा और फिर नीचे आकर लूटपाट शुरू कर दी. जब दयाराम ने उनका विरोध किया तो उन पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद अपराधी लूटपाट कर वहां से फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने इलाके में लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है, ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि हमलावरों की संख्या कितनी थी और वे कौन थे.

ये भी पढ़ें- 15 साल की लड़की का जीवन बना दिया नर्क, शादी और धर्म परिवर्तन की दी धमकी

जांच की प्रगति
पुलिस ने घटनास्थल पर क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया. वहीं पुलिस ने परिवार के सदस्यों से पूछताछ की और संभावित सुराग जुटाने की कोशिश कर ही है. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि घर से कितनी ज्वेलरी और अन्य कीमती सामान चोरी हुआ है. वहीं इस घटना को लेकर साउथ ईस्ट DCP राजेश देव की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले को सुलझाने के लिए लोकल पुलिस के अलावा जिला ऑपरेशन सेल की टीम भी जुट गई है और जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Input- HARI KISHOR SAH

Trending news