Delhi News: आखिर दिल्ली के गड्ढे निगलेंगे कितनी जिंदगियां, जलभराव में डूबने से 1 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2397038

Delhi News: आखिर दिल्ली के गड्ढे निगलेंगे कितनी जिंदगियां, जलभराव में डूबने से 1 की मौत

Delhi News: दिल्ली के चाणक्यपुरी में 15 वर्षीय सौरव की जलभराव में डूबने से मौत हो गई. वह बारिश के बाद जमा हुए पानी में दोस्तों के साथ खेल रहा था, इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह डूबने लगा. मौके पर मौजूद लोग उसे बचा नहीं पाए, जिसके बाद डूबने से उसकी मौत हो गई.

Delhi News: आखिर दिल्ली के गड्ढे निगलेंगे कितनी जिंदगियां, जलभराव में डूबने से 1 की मौत

Delhi Water Logging: दिल्ली में लगातार हो रही बारिश से जहां एक ओर गर्मी से राहत है तो दूसरी ओर हादसों का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा घटना चाणक्यपुरी इलाके में हुई, जहां बारिश के बाद जलभराव में खेलने के दौरान 15 वर्षीय बच्चा डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

जलभराव में डूबने से मौत
घटना शुक्रवार 23 अगस्त के दोपहर की है, जब सौरव अपने दोस्तों के साथ चाणक्यपुरी के विवेकानंद कैंप इलाके में बारिश के बाद जलभराव वाले पानी में खेल रहा था. जानकारी के अनुसार, खेलते-खेलते सौरव का पैर फिसल गया और वह पानी में डूबने लगा. आसपास मौजूद लोगों और उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन जब तक उसे पानी से निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

रो-रोकर बुरा हाल
मृतक सौरव विवेकानंद कैंप का निवासी था और उसके परिवार में इस हादसे के बाद से मातम का माहौल है. इस घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने इस बात का विश्वास तक नहीं हो पा रहा है कि ये घटना आखिर कैसे हो गई. घर के लोगों की रोते-रोते हालत खराब हो गई है.

ये भी पढ़ें: पहले धमकी अब ट्रेनिंग करते पकड़े गए आतंकी, क्या हो रही दिल्ली को दहलाने की साजिश?

इससे पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं
इस दुखद घटना ने एक बार फिर दिल्ली में जलभराव की समस्या और इससे होने वाले हादसों की ओर ध्यान खींचा है. बता दें कि दिल्ली में जब-जब बारिश होती है, तब ऐसी घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं. इससे पहले भी जलभराव में डूबने से कई लोगों की जान जा चुकी है. इससे पहले जलभराव में डूबने से मां-बेटे की एक साथ मौत हो गई थी. इसको लेकर पक्ष और विपक्ष में खूब टीका-टिप्पणी हुई थी.

की जा चुकी हैं शिकायतें
दिल्ली में जलभराव की समस्या को लेकर कई बार शिकायतें दर्ज कराई जा चुकी हैं, लेकिन अभी तक कोई स्थायी समाधान नहीं निकाला जा सका है. बारिश के दौरान जमा पानी न सिर्फ लोगों के लिए असुविधा का कारण बनता है, बल्कि इस तरह के हादसों का भी कारण बनता है. प्रशासन की ओर से जल निकासी की उचित व्यवस्था की मांग लगातार की जा रही है, ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news