Jhajjar News: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर गीता भुक्कल बोलीं, BJP ने कानून की धज्जियां उड़ा दी है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2171377

Jhajjar News: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर गीता भुक्कल बोलीं, BJP ने कानून की धज्जियां उड़ा दी है

Haryana News: पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि  देश में एक घोषित इमरजेंसी चल रही है. राजनीतिक द्वेष के चलते इस तरह का काम किया जा रहा है. 

 

Jhajjar News: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर गीता भुक्कल बोलीं, BJP ने कानून की धज्जियां उड़ा दी है

Jhajjar News: झज्जर में पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने शहीद दिवस पर शहीद-ए-आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उन्होंने शहीद दिवस पर स्वतंत्रता सेनानियों को भी नमन किया. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. गीता भुक्कल का कहना है कि इस वक्त देश में एक घोषित इमरजेंसी चल रही है. जिस तरह से दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को पद पर रहते हुए गिरफ्तार किया गया और उन्हें जेल में डाल दिया गया. इससे यह साफ दिखाई दे रहा है कि भाजपा सरकार कानून की धज्जियां उड़ा रही है. विपक्षी पार्टी के नेताओं पर भी शिकंजा कसा जा रहा है. उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री बदल जाने पर भी निशाना साधा. 

BJP पर जमकर निशाना शाधा- गीता भुक्कल
गीता भुक्कल का कहना है कि राजनीतिक द्वेष के चलते इस तरह का काम किया जा रहा है. इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले ही हरियाणा के मुख्यमंत्री का बदल जाना यह दर्शाता है कि भाजपा सरकार के शीर्ष नेतृत्व को पता चल गया था कि हरियाणा में अगर मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला की जोड़ी बनी रही तो उन्हें लोगों की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ेग. इसलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री को बदल दिया गया. 

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal ने HC में दायर की जमानत याचिका, ED की गिरफ्तारी को बताया गैर कानूनी

विपक्ष को एक साथ आना होगा
गीता भुक्कल ने आगे कहा कि देश की सभी एक जैसी राजनीतिक विचारधारा रखने वाली पार्टियों को साथ आना होगा. ताकि देश में चल रही तानाशाही को बाहर का रास्ता दिखाया जा सके. उन्होंने राजकुमार सैनी द्वारा इंडिया एलाइंस को बिना शर्त समर्थन देने का भी स्वागत किया. उन्होंने यह भी कहा कि इससे साफ दिखाई देता है कि केंद्र सरकार कानून की धज्जियां उड़ा रही है. इसके साथ विपक्षी पार्टी के नेताओं पर शिकंजा कसा जा रहा है. 

इनपुट- सुमित कुमार

Trending news