Ghaziabad Crime: मामूली कहासुनी के बाद पटाखे वाली नाल से कर दी युवक की 'हत्या'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1957288

Ghaziabad Crime: मामूली कहासुनी के बाद पटाखे वाली नाल से कर दी युवक की 'हत्या'

Ghaziabad Crime:  दिवाली की देर रात थाना लिंक रोड के झंडापुर के रहने वाले अफजाल अंसारी उर्फ नाटू के पीछे कुछ युवकों ने पटाखे छुड़ाने के लिए बनाई गई नाल से अचानक से विस्फोट कर दिया, जिसमें अफजाल की दर्दनाक मौत हो गई.

Ghaziabad Crime: मामूली कहासुनी के बाद पटाखे वाली नाल से कर दी युवक की 'हत्या'

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में दिवाली की देर रात आतिशबाजी के लिए तैयार की गई नाल के धमाका करने से एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने इस घटना में एक आरोपी को हिरासत में भी लिया है.

युवक की मौत
दिवाली की देर रात थाना लिंक रोड के झंडापुर के रहने वाले अफजाल अंसारी उर्फ नाटू के पीछे कुछ युवकों ने पटाखे छुड़ाने के लिए बनाई गई नाल से अचानक से विस्फोट कर दिया, जिसमें अफजाल की दर्दनाक मौत हो गई.  इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी रिकार्डिंग भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से दो युवक गली से गुजर रहे होते हैं, तभी वहां आतिशबाजी कर रहे हैं युवको में से प्रदीप नाम का एक युवक नाटू उर्फ अफजाल अंसारी के पीछे जाकर अचानक से विस्फोट करता है. इसके बाद नाटू जमीन पर गिरता हुआ दिखाई देता है.  नाटू के धमाके की वजह से शरीर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट आई थी, जिस वजह से घायल होने पर अत्यधिक खून बहने की वजह से नाटू की दर्दनाक मौत हो गई.

कहासुनी के बाद दिया घटना को अंजाम
सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए वीडियो में पहले युवकों से नाटो की कुछ कहासुनी होते हुए भी नजर आ रही है, जिसके बाद युवक ने पीछे से आकर धमाका कर दिया. जिसके बाद धमाके की जद में आने से नाटू जमीन पर ही गिर गया. जानकारी के मुताबिक धमाका करने वाले युवक प्रदीप पर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं.

परिजन ने लगाए आरोप
परिजनों का साफतौर से कहना है कि आरोपी युवक दबंग किस्म का युवक है और नशीले पदार्थों का काम करता है. ये अक्सर दबंगई दिखाता है. बीती देर रात पीछे से अचानक पटाखे के लिए विस्फोट करने के लिए बनाई गई नाल में धमाका करने से नाटू घायल हो गया, जिसको अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई. परिजनों के अनुसार इस घटना में तीन युवक शामिल है.

ये भी पढ़ें: चीन को आंख दिखाना पड़ा 'भारी', दिवाली में हुआ 1 लाख करोड़ का घाटा

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन
एसीपी भास्कर वर्मा के अनुसार प्रदीप नाम के शख्स द्वारा पटाखे छुड़ाने के लिए इस्तेमाल में आने वाली नाल द्वारा पटाखे छुड़ाए जा रहे थे. इस नाल को चलाते समय नाटो के पीछे की तरफ पैर में चोट लग गई अत्यधिक खून बहने की वजह से नाटू उर्फ अफजल की मौत हो गई. पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है.

INPUT: PIYUSH GAUR

Trending news