Bajrang Punia को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- कांग्रेस छोड़ नहीं तो...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2421014

Bajrang Punia को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- कांग्रेस छोड़ नहीं तो...

Bajrang Punia: पुलिस PRO रविंद्र सिंह ने बताया कि बजरंग पूनिया ने बहालगढ़ थाने में शिकायत दी है कि उन्हें एक विदेशी नंबर से धमकी भरा मैसेज मिला है. जिसको लेकर कानूनी कार्रवाई चल रही है. किसी अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी है, जिसको लेकर जांच जारी है. 

Bajrang Punia को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- कांग्रेस छोड़ नहीं तो...

Bajrang Punia News:  हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए ओलंपिक मेडलिस्ट बजरंग पूनिया को जान से मारने के धमकी मिली है. विदेशी नंबर से उन्हें व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज मिला. धमकी में लिखा था कि बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा. बजरंग पूनिया ने सोनीपत के बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज कराई है. 

बजरंग पूनिया ने सोनीपत के बहालगढ़ थाने में दी शिकायत 
इसको लेकर सोनीपत पुलिस PRO रविंद्र सिंह ने बताया कि बजरंग पूनिया ने बहालगढ़ थाने में शिकायत दी है. उन्हें एक विदेशी नंबर से धमकी भरा मैसेज मिला है. जिसको लेकर कानूनी कार्रवाई चल रही है. किसी अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी है, जिसको लेकर जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें: फट्टा लगाकर सामान बेचते थे भजन गायक कन्हैया मित्तल, जानें कैसे हुई राजनीति में एंट्री

धमकी देने वाली तलाश तेज
पुलिस का कहनाहै कि बजरंग पूनिया को किसने धमकी दी. इस धमकी भरे मैसेज में लिखा था, 'बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा. यह हमारा आखिरी संदेश है'. अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी सामने में नहीं आई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच तेज कर दी है. जैसे ही इसको लेकर कोई जानकारी आती है तो मीडिया को इसके बारे में बताया जाएगा.

शुक्रवार को ज्वाइन की थी बजरंग पूनिया ने कांग्रेस
बता दें कि पहलवान बजरंग पूनिया ने शुक्रवार को कांग्रेस का ज्वाइन की थी. कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव केसी. वेणुगोपाल ने विनेश फोगाट के साथ बजरंग पूनिया को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई. पार्टी में शामिल होते ही बजरंग पूनिया कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news