Karnal News: करनाल में 2 मजदूरों की गई जान, खेत के मालिक ने छोड़ रखे थे बिजली के तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2342144

Karnal News: करनाल में 2 मजदूरों की गई जान, खेत के मालिक ने छोड़ रखे थे बिजली के तार

Karnal Crime News: राणा माजरा निवासी इंसार व रामकली उर्फ कटारो देवी मजदूरी का काम करते थे. रामकली गांव की बेटी है और शादी के बाद से ही गांव में रह रही थी. साथ ही मजदूरी करके अपने घर का पेट पाल रही थी.

 

Karnal News: करनाल में 2 मजदूरों की गई जान, खेत के मालिक ने छोड़ रखे थे बिजली के तार

Haryana News: हरियाणा के राणा माजरा गांव में 2 मजदूरों की करंट लगने से मौत हो गई, जिसमें एक महिला और एक पुरुष शामिल थे. आरोप है कि खेत के मालिक ने कंटली तारों पर करंट छोड़ा हुआ था. दोनों खेत को क्रॉस कर रहे थे. तभी उन्होंने कंटीली तारों को छू लिया, जिसमें से तेज करंट दौड़ रहा था. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आसपास हड़कंप मच गया. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय में भेज दिया. 

क्या है पूरा मामला 
राणा माजरा निवासी इंसार व रामकली उर्फ कटारो देवी मजदूरी का काम करते थे. रामकली गांव की बेटी है और शादी के बाद से ही गांव में रह रही थी. साथ ही मजदूरी करके अपने घर का पेट पाल रही थी. परिजनों का कहना है कि गुरुवार की सुबह 6.30 बजे इंसार व रामकली गढ़ीभरल के रकबे में खेतों के अंदर काम करने गए थे. ये सिर्फ अकेले नहीं थे, बल्कि इनके साथ आगे और भी 8-10 मजदूर चल रहे थे. खेत में जाते वक्त उन लोगों को भी थोड़ा सा करंट लगा था, लेकिन वे दूसरों को सावधान करते हुए तारों से बचकर निकल गए.वहीं इंसार और रामकली काफी पीछे थे. उनको इस बात का पता नहीं चला की कंटीली तारों में खेत के मालिक ने करंट छोड़ा हुआ है. जैसे ही इंसार और रामकली ने तारों से बचकर खेत क्रॉस करना चाहा तो दोनों ने कंटीली तारों को छू लिया. करंट का एक जोरदार झटका लगा और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए.

ये भी पढ़ें- घर की लाइट बंद की तो बहू ने की सास की पिटाई, महिला आयोग ने की सुरक्षा की मांग

शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
परिजनों का आरोप है कि हादसे के करीब ढाई घंटे बाद हमें मौत की सूचना मिली. जब तक हम पहुंचे तो आरोपी खेत के मालिक ने सभी कंटीली तारों को ज्वार के खेत में छुपा दिया था. जब मौके पर पुलिस पहुंची तो कंटीली तारों को पुलिस ने बरामद कर लिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी मनोज कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक रामकली की शादी करीब 40 साल पहले हुई थी. परिजन संतोष ने बताया कि रामकली शादी के कुछ साल बाद ही राणा माजरा में अपने मायके आ गई थी. ऐसा कुछ नहीं था कि उसके पति के साथ कोई लड़ाई झगड़ा हुआ हो. वह अपनी मर्जी से ही मायके में रह रही थी. 10 साल पहले रामकली के इकलौते भाई प्रीतम की कैंसर की वजह से मौत हो गई थी. अब वह घर पर ही अकेली रहती थी. रामकली के 3 बच्चे हैं. 

Input- KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news