एसटीएफ हरियाणा ने 5 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर तमिलनाडु के दो कारोबारी छुड़ाए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1251158

एसटीएफ हरियाणा ने 5 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर तमिलनाडु के दो कारोबारी छुड़ाए

बदमाशों ने कारोबारियों से अपने कच्चे माल के नमूने लाने को कहा. जब कारोबारी वहां पहुंचे तो दोनों का अपहरण कर लिया और उन्हें दिल्ली के एक आवासीय फ्लैट में बंद कर दिया. बदमाशों ने 50 लाख फिरौती मांगने की योजना बनाई थी. 

 

एसटीएफ हरियाणा ने 5 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर तमिलनाडु के दो कारोबारी छुड़ाए

चंडीगढ़ : हरियाणा पुलिस (Haryana Police) की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने दिल्ली से 5 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर तमिलनाडु के दो बिजनेसमैन को मुक्त करा लिया. पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपियों ने पहले बिजनेस संबधी बड़ा ठेका बताकर कारोबारियों को बुलाया और फिर बंधक बना लिया. आरोपी कारोबारियों से मोटी रकम वसूलना चाहते थे.

ये भी पढ़ें : महिला यात्री के लिए देवदूत बने RPF जवान, मौत के मुंह से खींच लाए और बचा ली जान

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि बदमाशों ने कारोबारियों से अपने कच्चे माल के नमूने लाने को कहा. जब कारोबारी वहां पहुंचे तो दोनों का अपहरण कर लिया और उन्हें दिल्ली के एक आवासीय फ्लैट में बंद कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने 50 लाख रुपये फिरौती में देने के लिए उनके परिजनों को फोन करना शुरू कर दिया। साथ ही न देने पर जान से मारने की धमकी दी. इस संबंध में पुलिस थाना धादिकोम्बु, जिला डिंडीगुल (तमिलनाडु) में मामला दर्ज है. 

8 जुलाई को आईजीपी एसटीएफ हरियाणा को तमिलनाडु पुलिस के उच्च अधिकारियों से 2 व्यवसायियों के अपहरण की सूचना दी गई. आईजीपी एसटीएफ हरियाणा के निर्देश पर STF ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया गया.

कड़ी मशक्कत के बाद टीम आखिरकार अपहरणकर्ताओं का पता लगाने में सफल रही और दिल्ली में तिलकनगर थाना क्षेत्र स्थित विष्णु गार्डन से सभी 5 अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news