Horoscope 9 May 2022 : आज इस राशि वालों को होगा व्यापार में मुनाफा बस इस बात का रखना होगा ध्यान, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1178101

Horoscope 9 May 2022 : आज इस राशि वालों को होगा व्यापार में मुनाफा बस इस बात का रखना होगा ध्यान, पढ़ें राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों को उच्चाधिकारियों से महत्वपूर्ण राय मिल सकती है. व्यापार में मुनाफा न मिलने की स्थिति मानसिक दबाव बढ़ाएगी किंतु आपको दबाव में न आकर रास्ता निकालना होगा. प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता मिल सकती है. 

Horoscope 9 May 2022 : आज इस राशि वालों को होगा व्यापार में मुनाफा बस इस बात का रखना होगा ध्यान, पढ़ें राशिफल

Horoscope 9 May 2022 : सोमवार को कन्या राशि के कारोबारी अपने यहां आने वाली महिला ग्राहकों को नाराज न करें, उनका मान सम्मान व्यापार में मुनाफा दिलाएगा. ज्योतिष अध्ययन के मुताबिक कुंभ राशि के अस्थमा रोगियों को आज विशेष तौर पर सचेत रहने की जरूरत है, वे समय पर दवा और इनहेलर आदि लेते रहें. 

मेष : टारगेट बेस्ड काम करने वजन के ऊपर आज दबाव रहेगा. टेलीकम्युनिकेशन का बिजनेस करने वाले लोग कुछ परेशान रहेंगे। धैर्य से काम निपटाएं. युवा अपने करियर के मामले में लक्ष्य निर्धारित करें और उसके प्रति पूरी ईमानदारी से मेहनत करें तभी सफलता मिलेगी. पारिवारिक समस्याओं का हल कराने में मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. सेहत के मामले में खानपान पर कंट्रोल करें, बढ़ता हुआ वजन तमाम रोगों को न्योता देगा. कीमती वस्तुएं चोरी हो सकती हैं, इसलिए सतर्क रहें. 

वृष : इस राशि के कला और मीडिया से जुड़े लोगों को आज अधिक काम करना होगा. कभी-कभी तो अधिक काम के लिए तैयार ही रहना चाहिए. कारोबारियों को ग्राहकों के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए, आपके यहां ग्राहकों की संख्या में वृद्धि होने की संभावना है. वाहन चालक आज गति पर नजर रखें, दुर्घटना की आशंका है. बेवजह के विवादों से दूर रहना चाहिए. लोग आपको उकसाकर विवाद में फंसा देंगे, जिससे नाम खराब हो सकता है. 

मिथुन: इस राशि के लोगों के करियर के मामले में स्थितियां फेवर में हैं, इसलिए अनावश्यक विचार कर तनाव न बढ़ाएं. कारोबारियों को अपने स्वभाव में विनम्रता और सरलता को बनाए रखना चाहिए, ये गुण कारोबार को बढ़ाने में मदद करेंगे. युवाओं को कहीं भी तीखी प्रतिक्रिया देने से बचना चाहिए, कई बार इससे नुकसान ही होता है. छोटी बीमारी से पीड़ित है तो उसे लटकाना ठीक नहीं, दिक्कत बढ़ सकती है. 

कर्क : इस राशि के सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों के स्थान परिवर्तन की संभावना है. लोहे का व्यापार करने वाले कारोबारी आज मुनाफा कमाएंगे. उन्हें अपने स्टॉक को एक बार देख लेना चाहिए. आज आपको घर के पेंडिंग काम करने चाहिए, ताकि कोई काम बकाया न रहे. युवा वर्ग अपनी अद्भुत कार्यक्षमता के बूते कठिन काम भी चुटकियों में निपटा लेंगे जिससे वे सभी से वाहवाही लूटेंगे. आंखों में जलन और दर्द की शिकायत हो सकती है, धूप में न निकलें तो बेहतर रहेगा. 

सिंह : आज कोई काम जल्दबाजी में न निपटाएं, नुकसान हो सकता है. होटल-रेस्टोरेंट के व्यापारियों को अपने सामान की गुणवत्ता पर ध्यान देना चाहिए,  युवाओं को आलस से दूर रहना चाहिए. धैर्य कई बार समस्याओं का स्वतः निदान करता है. आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता अच्छी है जिससे ऊर्जावान महसूस करें लेकिन सेहत के मामले में लापरवाह न रहें. जानकार व बड़े लोगों कोजवाब देना आपको मुश्किल में डालेगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें. 

कन्या : इस राशि के सॉफ्टवेयर कंपनियों से जुड़े लोगों को आज अपेक्षाकृत अधिक काम करने होंगे. कारोबारी अपने यहां आने वाली महिला ग्राहकों को नाराज न करें, उनका मान सम्मान आपके व्यापार में मुनाफा दिलाएगा. युवाओं को शुभ सूचना मिल सकती है. आपके कामकाज, व्यवहार और कुशल प्रबंधन के चलते परिवार में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी, इसे कायम रखें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और गैर जरूरी यात्रा से बचें. . सामाजिक रूप से छवि बनाने के लिए आपको अनावश्यक रूप से ज्ञान का बखान नहीं करना चाहिए, जैसे हैं वैसे ही दिखें तो ठीक रहेगा. 

WATCH LIVE TV 

 

तुला : इस राशि के लोगों का सहकर्मियों के साथ कॉम्‍पटीशन अधिक रहेगा, आपको अपनी श्रेष्ठता सिद्ध करनी होगी. आज कारोबारियों को निवेश करने से बचना चाहिए, नुकसान की आशंका है. युवा अपनी ऊर्जा को क्रोध में न बदलने दें. इसका उपयोग कुछ क्रिएटिव काम में करें तो अच्छा रहेगा. आज आपके घर में किसी अपने का आगमन होगा. अगर सर्दी जुकाम है तो तत्काल इलाज कराएं वर्ना स्थिति और विकट हो सकती है. 

वृश्चिक : इस राशि के लोगों को उच्चाधिकारियों से महत्वपूर्ण राय मिल सकती है. व्यापार में मुनाफा न मिलने की स्थिति मानसिक दबाव बढ़ाएगी किंतु आपको दबाव में न आकर रास्ता निकालना होगा. प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता मिल सकती है. विवाह योग्य युवक युवतियों को आज रिश्ता पक्का होने की खुशी मिल सकती है. कब्ज की समस्या से परेशान होना पड़ सकता है. अपने भोजन से तली भुनी चीजें हटाकर फाइबर की मात्रा बढ़ाएं. 

धनु : धनु राशि वाले अपने ऑफिस के काम सुचारू रूप से करते चले जाएं और सबके साथ प्यार मोहब्बत बनाए रखें. कारोबारी यदि किसी के साथ निवेश संबंधित डील कर रहे हैं तो पहले ठीक से सोच विचार कर लीगल बिंदु समझ लें. युवाओं को क्षणिक क्रोध से बचना चाहिए. परिवार में बच्चे शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे जिससे सभी का मन प्रसन्न होगा. सेहत ठीक रखनी है तो कोशिश करें कि अधिक ठंडी चीजों का सेवन न करें.

मकर : ऑफिस में आपका काम अच्छा चल रहा है, जिसके चलते ऑफिस में आप कई लोगों की तारीफ बटोरेंगे. जिन व्यापारियों ने नया कारोबार शुरू किया है और मुनाफा नहीं मिल रहा है तो जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें, कुछ धैर्य रखें. युवा वर्ग को मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा, इसी से वे सभी कार्य ठीक से पूरे कर सकेंगे. परिवार में सभी से रिश्तों के बनाए रखना है तो राई का पहाड़ न बनाएं. तली भुनी चीजों से आपको दूर रहना चाहिए और हल्का भोजन करें, ताकि पेट और अन्य मामले न गड़बड़ाएं. पेंडिंग कामों को लटकाने से मानसिक दबाव बढ़ता है. 

कुंभ : इस राशि के जो लोग सैन्य विभाग से जुड़े हैं, उन्हें ट्रांसफर लेटर मिल सकता है. कारोबार में जिन लोगों ने बिजनेस लोन के लिए अप्लाई किया है, उन्हें सफलता मिलेगी. युवाओं को सफलता नहीं मिल रही है तो फिर से मेहनत करें. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए, उनकी जरूरतें पूरी करना आपका दायित्व है. अस्थमा के रोगियों को आज विशेष तौर पर सचेत रहने की जरूरत है, दवा व इनहेलर लेते रहें. आपके पास यदि कोई मदद की उम्मीद लेकर आए तो निराश न करें. 

मीन : आपको अपने ऑफिशियल कार्य बेहतर तरीके से करने की प्लानिंग करनी चाहिए, बेहतर काम के साथ ही आपकी बेहतरी जुड़ी है. कारोबार करते हैं तो अपने कर्मचारियों से अच्छा व्यवहार रखें, व्यापार बढ़ाने में उनका सहयोग भी काफी अहम होगा. युवाओं को परिवार का सहयोग मिलेगा. मन की बात परिवार के लोगों के साथ शेयर कर सकते हैं. यात्रा पर जा रहे हैं तो पूरी सावधानी बरतें और इंफेक्शन के प्रति अलर्ट रहे. आप सबके साथ अच्छा व्यवहार करते हैं फिर भी कोई आपकी आलोचना करता है तो मुंहतोड़ जवाब दें. 

Trending news