Mahendragarh News: AAP उपाध्यक्ष ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- हार के डर से नहीं करा रही निकाय चुनाव
Advertisement

Mahendragarh News: AAP उपाध्यक्ष ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- हार के डर से नहीं करा रही निकाय चुनाव

Mahesndragarh News: आप ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP चुनावों से डर रही है. इसलिए पहले  पंचायत चुनाव देरी से कराए और अब निकाय चुनाव में देरी कर रही है.

Mahendragarh News: AAP उपाध्यक्ष ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- हार के डर से नहीं करा रही निकाय चुनाव

Mahendragarh News: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांढा आज महेंद्रगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी संगठन विस्तार कर रहा है. अगले सप्ताह में ब्लॉक लेवल तक नियुक्ति करेंगे. संगठन में सभी नियुक्तियों के बाद सत्ता परिवर्तन के लिए बड़ा आंदोलन होगा. भाजपा और कांग्रेस अब तक देश को लूटते आए हैं. उनका एक विकल्प आम आदमी पार्टी ने दे दिया है. हम हरियाणा का नया इतिहास लिखेंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi News: BJP प्रवक्ता ने मेयर पर साधा निशाना, बोले- खोखले दावे करने की बजाए काम पर करें फोकस

हम सभी चुनाव के लिए तैयार हैं. भाजपा चुनाव से डर रही है. इसलिए पंचायत चुनाव देरी से कराए और अब निकाय चुनाव में देरी कर रही है. भाजपा को डर है कि इनका सूपड़ा साफ हो जाएगा. भाजपा कार्यक्रम करती है रैलियां करती है, लेकिन चुनाव नहीं कराती.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी है. हम चुनाव अपने दम पर लड़ेंगे. नगर निकाय का चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेंगे. आम आदमी पार्टी ने 1150 लोगों का संगठन एक साथ अनाउंस किया है और अब इसमें और विस्तार कर रहे हैं. जल्दी और नियुक्तियां करेंगे. उन्होंने कहा राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश सहित जहां चुनाव है. वहां मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे.

देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का राज है. उसे हटाकर आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है. फिलहाल भाजपा से मुकाबला है कांग्रेस के पास कोई नीति नहीं है और न ही कोई नेता है. वह हमारी कॉपी कर रही है. हिमाचल में हमारा ओपीएस (OPS) का आइडिया चुराया.

SYL के मु्द्दे पर बोलते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस के पास वह समय था, जब तीनों जगह उनकी सरकार थी और इनकी नीति इसको हल करने की नहीं थी. सुप्रीम कोर्ट भी कह चुका है कि केंद्र इस मामले में दखल दे, लेकिन प्रधानमंत्री कोई रुचि नहीं ले रहे हैं. हमारी नीति बिल्कुल स्पष्ट है जब तीनों जगह हमारी सरकार होगी तो इसको हल किया जाएगा.

Input: Karamvir Singh

Trending news