Delhi: सुरक्षा को लेकर प्रदर्शन के बीच दिल्ली में डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ बदसलूकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2394998

Delhi: सुरक्षा को लेकर प्रदर्शन के बीच दिल्ली में डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ बदसलूकी

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में पत्नी के इलाज के लिए आए शख्स ने डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ मारपीट की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Delhi: सुरक्षा को लेकर प्रदर्शन के बीच दिल्ली में डॉक्टर  और नर्सिंग स्टाफ के साथ बदसलूकी

Delhi News: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के बाद अस्पतालों की सुरक्षा पर उठ रहे सवालों के बीच दिल्ली के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल के डॉक्टर्स के साथ हाथापाई और दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है. बुधवार देर रात पत्नी का इलाज करने पहुंचे 56 साल के शख्स ने अस्पताल में डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ मारपीट की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Auto Taxi Strike: लोगों के लिए राहतभरी खबर, दिल्ली के इन इलाकों में नहीं दिख रहा ऑटो-टैक्सी की हड़ताल का असर

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश चंद्र अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि बुधवार रात इसरार नाम का शख्स अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल आया था. उसकी पत्नी को लूज मोशन की शिकायत थी. डॉक्टर ने उनका चेकअप करके दवाई दे दी, लेकिन इसरार दवाई की जगह इंजेक्शन  लगाने का दबाव बनाने लगा. डॉक्टर ने जब इंजेक्शन की जरूरत से इनकार किया तो आरोपी इसरार भड़क गया और उसने डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ हाथापाई शुरू कर दी.

डॉक्टर का आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने कोलकाता में लेडी डॉक्टर के साथ रेप हत्या के बारे में भी गलत कहा. वहां मौजूद अस्पताल के स्टाफ ने घटना का वीडियो भी बनाया है, जिसमें आरोपी इसरार गाली गलौच करता नजर आ रहा है. 

वही इस मामले में उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि बीएनएस की धारा 221 (लोक सेवक के सरकारी कार्य के निर्वहन में बाधा डालना), 221 (1) सरकारी कर्मचारी को उसकी ड्यूटी से रोकने के लिए जानबूझकर चोट पहुंचाना और 132 (सरकारी कर्मचारी को उसकी ड्यूटी करने से रोकने के लिए आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत थाना न्यू उस्मान पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी इसरार मोटर पार्ट्स की दुकान चलाता है. 

Input- Rakesh Kumar

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news