NOIDA CRIME: इस शहर में सुरक्षित नहीं पुलिस वाले, दरोगा का पिटाई का वीडियो आया सामने, देखें
Advertisement

NOIDA CRIME: इस शहर में सुरक्षित नहीं पुलिस वाले, दरोगा का पिटाई का वीडियो आया सामने, देखें

NOIDA CRIME: ट्रैफिक जाम खुलवाने पहुंचे सब इंस्पेक्टर को तीन लड़कों ने बीच सड़क पर ही जमकर लात घूंसे से पीटना और वर्दी फाड दी, इसा एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है.

NOIDA CRIME: इस शहर में सुरक्षित नहीं पुलिस वाले, दरोगा का पिटाई का वीडियो आया सामने, देखें

NOIDA CRIME: अब आम आदमी की सुरक्षा की बात तो छोड़िए खुद नोएडा में पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं है. नोएडा में जब सड़क पर गलत तरीके से खड़े टेंपो की वजह से हो रहे ट्रैफिक जाम देखकर सब इंस्पेक्टर ने उसे हटाने के लिए कहा तो विवाद हो गया, तीन लड़कों ने सब इंस्पेक्टर को बीच सड़क पर ही जमकर लात घूंसे से पीटा और वर्दी फाड दी, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली 39 ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सब इंस्पेक्टर की पिटाई होते देख वहां लोगों की भीड़ भी जमा हो गई थी और लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. जो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मिडिया पर पुलिस को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो कोतवाली सेक्टर- 49 में तैनात सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार का है. प्रदीप कुमार बीती रात सरकारी काम से अपनी कार से जा रहे थे.

प्रयाग अस्पताल के पास पानी की बोतलों से लदा एक छोटा हाथी टेंपो सड़क पर गलत तरीके से खड़ा हुआ था, जिससे ट्रैफिक जाम हो रहा था. इस दौरान सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने अपनी कार से उतर कर टेंपो चालक के पास पहुंचे और उसे टेंपो हटाने को कहा. इस बात को लेकर उनका टेंपो चालक से विवाद हो गया. टेंपो चालक व उसके साथियों ने सब इंस्पेक्टर के साथ सड़क पर मारपीट शुरू कर दी.

इस दौरान युवकों ने उनकी सरकारी पिस्टल भी छीनने का प्रयास किया. पुलिसकर्मी के साथ मारपीट होता देखकर मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने किसी तरह बीच-बचाव किया. सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली 39 ने मारपीट कर रहे तीनों आरोपियों को दबोच लिया. आरोपियों की पहचान सुमित शर्मा, हिमांशु शर्मा और अंशु शर्मा के रूप में हुई है. तीनों आरोपी पानी की बोतल सप्लाई करने का काम करते हैं. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया है.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news