Noida News: नोएडा में रिश्वतखोर पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी, वीडियो सामने आने के बाद हुआ एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2344171

Noida News: नोएडा में रिश्वतखोर पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी, वीडियो सामने आने के बाद हुआ एक्शन

Noida Crime News: नोएडा में भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति के तहत रिश्वत लेने वाले पुलिसकर्मियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. 2 हजार रुपये की रिश्वत ले रहे पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Noida News: नोएडा में रिश्वतखोर पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी, वीडियो सामने आने के बाद हुआ एक्शन

Noida Crime News: नोएडा में रिश्वत लेते पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस कमिश्नर ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रिश्वतखोर पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही एक और व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है. वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी 2 हजार रुपये की रिश्वत लेता नजर आ रहा है. वीडियो की जांच करने के बाद पुलिसकर्मी पर एक्शन लिया गया.

क्या है पूरा मामला
सोशल मीडिया पर नोएडा के एक पुलिसकर्मी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो रिश्वत लेता हुआ नजर आ रहा है. कथित तौर पर इस वीडियो को 9 जुलाई को रिकॉर्ड किया गया, जिसमें हेड कांस्टेबल राहुल कुमार ने गाजियाबाद जिले से सटे खोड़ा कॉलोनी निवासी महेश चंद के बेटे विक्की से 2 हजार रुपये की रिश्वत ली. राहुल को विक्की ने व्यक्तिगत लाभ देने के बदले में 2 हजार रुपये की रिश्वत दी. 

ये भी पढ़ें- Haryana Assembly Elections: हरियाणा में सुनीता केजरीवाल ने थामी प्रचार की कमान, आज करेंगी 'AAP की गारंटी' का ऐलान

सेक्टर-6 में तैनात था रिश्वतखोर पुलिसकर्मी 
रिश्वतखोर पुलिसकर्मी राहुल सेक्टर-6 स्थित सहायक पुलिस आयुक्त/विशेष कार्यकारी मजिस्ट्रेट द्वितीय के कार्यालय में कोर्ट क्लर्क के रूप में नियुक्त किया गया था, जिसने कोर्ट में केस की तारीख लंबी करने के लिए रिश्वत ली. इस मामले में वीडियो की जांच के बाद, हेड कांस्टेबल राहुल कुमार को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही गिरफ्तार किए गए शख्स के खिलाफ फेस-1 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.  

लगातार हो रहा एक्शन
नोएडा में भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति के तहत रिश्वत लेने वाले पुलिसकर्मियों पर लगातार एक्शन लिया जा रहा है. इससे पहले भी भ्रष्टाचार में लिप्त कई पुलिसकर्मियों को निलंबित करके उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.अब रिश्वत लेने वाले हेड कांस्टेबल राहुल कुमार को भी निलंबित करके गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Trending news