Delhi NCR Weather: तेज बारिश से पानी-पानी हुई दिल्ली, सड़कें बनीं दरिया; डूब गया पूरा ऑटो, 10 वीडियो में देखें कहर
Advertisement
trendingNow12391521

Delhi NCR Weather: तेज बारिश से पानी-पानी हुई दिल्ली, सड़कें बनीं दरिया; डूब गया पूरा ऑटो, 10 वीडियो में देखें कहर

Delhi Water Logging: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कुछ देर की बारिश के बाद कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया. कुछ जगहों पर जलभराव इतना ज्यादा था कि गाड़ियां डूब गई, जिस वजह से कई जगहों पर ट्रैफिक जाम की समस्या भी देखने को मिली.

Delhi NCR Weather: तेज बारिश से पानी-पानी हुई दिल्ली, सड़कें बनीं दरिया; डूब गया पूरा ऑटो, 10 वीडियो में देखें कहर

Delhi Water Logging Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत पूरे एनसीआर के कई इलाकों में आज झमाझम बारिश हुई. तेज बारिश के बाद लोगों को उमस वाली गर्मी से राहत तो मिली, लेकिन कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया. कुछ जगहों पर जलभराव इतना ज्यादा था कि गाड़ियां डूब गई, जिस वजह से कई जगहों पर ट्रैफिक जाम की समस्या भी देखने को मिली. हालात इस कदर बिगड़ गए हैं कि जलभराव और भारी ट्रैफिक की वजह से लोगों का एक जगह से दूसरी जगह पर जाना मुहाल हो गया है. बता दें कि आज सुबह दिल्ली के अलावा नोएडा और गाजियाबाद के कई इलाकों में तेज बारिश हुई है.

दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

दिल्ली-NCR में लगातार हो रही बारिश (Delhi-NCR Rainfall) के बाद दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी (Delhi Traffic Advisory) जारी की है और लोगों को वैकल्पिक मार्ग अपनाने की सलाह दी है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए कई इलाकों में जलभराव की जानकारी दी है और लोगों को कई रास्तों पर जाने से बचने की सलाह दी है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, मुंडका, मिंटो ब्रिज, आईपी मार्ग, मंगी ब्रिज से ना गुजरने की सलाह दी है.

मिंटो रोड में डूब गया पूरा ऑटो

कई इलाकों में भारी जलभराव हो गया है. कुछ ही देर की बारिश से पूरा इलाका डूबा-डूबा नजर आया. पुरानी दिल्ली इलाके में मार्केट के अंदर सड़कों पर भारी पानी जमा हो गया. मूसलाधार बारिश के बाद मिंटो रोड पर अंडरपास में पानी भर गया, जिसके बाद एक ऑटो पूरी तरह डूबा नजर आया.

वीडियो में देखें दिल्ली-एनसीआर में बारिश का कहर

मुंडका में जलभराव

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर डूब कई स्कूटी

रायसीना रोड पर नेशनल मीडिया सेंटर के पास जलभराव

आश्रम ब्रिज के पास भर गया पानी

पटेल चॉक मेट्रो स्टेशन के पास भर गया पानी

भारी बारिश के बाद आईटीओ के पास जलभराव

कनॉट प्लेस के कई हिस्सों में भर गया पानी

मिंटो रोड पर पुलिस ने लगाई बैरिकेडिंग

जखीरा अंडरपास के पास गाड़ी डूबने के बराबर पानी

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news