दिल्ली पुलिस ने व्हाट्स ऐप ग्रुप बनाकर किया लाइव ऑपरेशन, 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने व्हाट्स ऐप ग्रुप बनाकर किया लाइव ऑपरेशन, 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने व्हाट्स ऐप ग्रुप बनाकर लाइव ऑपरेशन कर किया बदमाशों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने व्हाट्स ऐप ग्रुप बनाकर किया लाइव ऑपरेशन, 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में एक चैन स्नैचर गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों ने महिलाओं का ज्वैलरी पहनकर घर से निकलना मुश्किल कर दिया था. दिल्ली पुलिस भी लगातार हो रही स्नैचिंग की वारदातों से परेशान थी. इलाके के डीसीपी विजय कुमार के अनुसार 20 जुलाई को शाम करीब 7:30 बजे जानकारी मिली कि एक बाइक पर सवार 3 लड़कों ने कीर्ति नगर में पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर एक महिला की चेन लूट ली है. इस वारदात में महिला घायल भी हुई थी. पुलिस के मुताबिक उस दिन ऑपेरशन चक्रव्यूह के तहत स्मार्ट पिकेट और पेट्रोलिंग पहले से लगी हुई थी.

  1. दिल्ली पुलिस का ऑपरेशन चक्रव्यूह
  2. जाल बिछाकर पकड़े गए चार बादमश
  3. इलाके की महिलाये चैन स्नेचिंग से थी काफी परेशान

फिर पूरे इलाके की नाकेबंदी की गई, कांस्टेबल करण ने इन तीनों बाइक सवार लोगों को देख लिया, उन्होंने सामने से तीनों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन जब वह सफल नहीं हो सके तो उन्होंने अपने फोन से बदमाशों की फोटो खींच ली. इसके बाद ये तस्वीरें कीर्ति नगर थाने के एसएचओ अनिल शर्मा के व्हाट्स ऐप ग्रुप में डाल दी. 

जानकारी मिलते ही आगे तैनात पुलिसकर्मियों ने बैरिकेड लगा दिए. भाग रहे बदमाशों ने बैरिकेड देखते ही यू टर्न लिया लेकिन वो ये नहीं देख पाए कि बाइक पर सवार 2 टीमें उनका पीछा कर रहीं थी, दोनों तरफ से बदमाश घिर गए. इतने में ही पुलिस ने बदमाशों को दबोच लिया. इस दौरान मौके से आशू, नमन, जुनैद और एक नाबालिग को पकड़ लिया.

पूछताछ में पता चला कि आरोपी हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले है. आरोपियों के पास से एक स्पोर्ट्स बाइक भी बरामद हुई है .पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि इन लोगों ने उत्तरी ,उत्तरी पश्चिमी ,पश्चिमी दिल्ली के अलावा सोनीपत और गुड़गांव में भी कई वारदातों को अंजाम दिया है. दिल्ली पुलिस इनके पकड़े जाने से 8 मामले सुलझाने का दावा कर रही है.

Trending news