सुनंदा मौत मामला : पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ कर सकती है दिल्ली पुलिस
Advertisement

सुनंदा मौत मामला : पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ कर सकती है दिल्ली पुलिस

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में हत्या का केस दर्ज कर चुकी दिल्ली पुलिस अब पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ की योजना बना रही है ।

सुनंदा मौत मामला : पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ कर सकती है दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में हत्या का केस दर्ज कर चुकी दिल्ली पुलिस अब पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ की योजना बना रही है ।

ऐसी खबरें थीं कि पिछले साल अपनी रहस्यमय मौत से पहले सुनंदा ने मेहर के साथ कथित संबंधों को लेकर अपने पति शशि थरूर से झगड़ा किया था । जांच से जुड़े पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक प्रश्नावली तैयार की जा रही और उसे ई-मेल के जरिए मेहर को भेजकर उनसे जवाब मांगा जाएगा ।

सुनंदा की मौत से कुछ समय पहले कांग्रेस सांसद थरूर से मुलाकात करने वाली मेहर पहले ही सार्वजनिक तौर पर कह चुकी हैं कि वह इस सिलसिले में सारे सवालों के जवाब देने को तैयार हैं । इस बीच, सूत्रों ने कहा कि थरूर के घरेलू सहायक नारायण सिंह ने जांच अधिकारियों को बताया कि मौत से कुछ दिन पहले सुनंदा और उनके पति मेहर के बीच किसी और महिला के मुद्दे पर झगड़ा होता था।

सूत्रों के मुताबिक, नारायण ने बताया कि अमूमन ऐसे झगड़ों के बाद सुनंदा संजय नाम के अपने किसी पारिवारिक मित्र के पास जाया करती थीं । उसने सुनील ट्रकरू नाम के एक अन्य व्यक्ति का भी जिक्र किया है । सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने एक महीने पहले दंपति के पारिवारिक मित्र ट्रकरू से पूछताछ की थी । सुनंदा की मौत से दो दिन पहले यानी 15 जनवरी को ट्रकरू ने उनसे मुलाकात की थी । पूछताछ में ट्रकरू ने बताया कि जब वह अंतिम बार सुनंदा से मिले थे तो वह काफी कमजोर नजर आ रही थी ।

माना जा रहा है कि नारायण ने जांच अधिकारियों को यह भी बताया कि मौत से पहले सुनंदा किसी मुद्दे पर संवाददाता सम्मेलन आयोजित करना चाह रही थी । एसआईटी ने आज होटल का दौरा किया और वहां करीब दो घंटे बिताए । टीम के सदस्यों ने होटल कर्मियों से पूछताछ की और एक बार फिर होटल के कमरे की छानबीन की । होटल कर्मियों से खासकर यह पूछा गया कि क्या उन्हें कमरे से कोई सीरिंज मिली या किसी ने ऐसा कुछ देखा।

Trending news