Farmer violence: दिल्ली पुलिस ने 10 और दंगाइयों की तस्वीर जारी की, पकड़वाने में लोगों से मांगी मदद
X

Farmer violence: दिल्ली पुलिस ने 10 और दंगाइयों की तस्वीर जारी की, पकड़वाने में लोगों से मांगी मदद

दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी को हिंसा (Farmer violence) करने वाले दंगाइयों पर शिकंजा कसना तेज कर दिया है. एक लाख के इनामी दीप सिद्धू की तलाश में पंजाब में छापेमारी की जा रही है.

Farmer violence: दिल्ली पुलिस ने 10 और दंगाइयों की तस्वीर जारी की, पकड़वाने में लोगों से मांगी मदद

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 26 जनवरी को हुई किसान हिंसा (Farmer violence) में 10 और उपद्रवियों की तस्वीर जारी की है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे इन दंगाइयों के चेहरों को पहचानकर पुलिस को उनके बारे में सूचना दें.

10 और आरोपियों की तस्वीर जारी

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने जिन 10 और उपद्रवियों की तस्वीर जारी की है. वे ITO और लाल किले (Red Fort) के आसपास  पुलिसकर्मियों पर हमले (Farmer violence) करते हुए कैमरों में रिकॉर्ड हुए हैं. पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस और सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के आधार पर इन दंगाइयों की पहचान की है. 

दीप सिद्धू की तलाश में पंजाब में छापेमारी

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अधिकारियों का कहना है कि किसान हिंसा (Farmer violence) के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की तलाश में पंजाब में पुलिस में ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है. आरोपियों के घरों पर जाकर दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने के नोटिस सर्व किए जा रहे हैं. साथ ही संदिग्धों से भी पूछताछ चल रही है. 

फरारी के दौरान वीडियो पोस्ट कर रहा है सिद्धू

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू के ऊपर 1 लाख का इनाम घोषित कर रखा है. इसके बावजूद पुलिस दीपू का पता लगाने में नाकाम है. इसी बीच पुलिस को पता चला है कि फरारी के दौरान दीप सिद्धू जो भी वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर रहा है, उन्हें अपलोड करने का काम उसकी बेहद करीबी महिला मित्र कर रही है. वह महिला मित्र विदेश में बैठकर इस काम को कर रही है.

ये भी पढ़ें- Farmer Violence: दंगाइयों के बुरे वक्त का काउंट डाउन शुरू, Delhi Police इस रणनीति से कस रही है शिकंजा

SIT ने किसान हिंसा में 3 और आरोपी पकड़े

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की SIT ने 26 जनवरी की किसान हिंसा (Farmer violence) में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों पर दिल्ली के बुराड़ी और लालकिले (Red Fort) में हिंसा करने का आरोप है. लालकिले में हिंसा करने के आरोप में SIT अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

LIVE TV

Trending news