VIDEO: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने की तोड़फोड़, फलों-सब्जी के ठेलों को गिराया
Advertisement

VIDEO: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने की तोड़फोड़, फलों-सब्जी के ठेलों को गिराया

दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल द्वारा तोड़फोड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो रंजित नगर का है जिसमें कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी सब्जियों और फलों के ठेलो को गिराता हुआ दिखाई दे रहा है.  आरोपी कांस्टेबल का नाम राजबीर है.

(प्रतीकात्मक तस्वीर )

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल द्वारा तोड़फोड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो रंजित नगर का है जिसमें कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी सब्जियों और फलों के ठेलो को गिराता हुआ दिखाई दे रहा है. आरोपी कांस्टेबल का नाम राजबीर है. वीडियो में दिख रहा है कि राजबीर बिना वर्दी के हाथ में डंडा लिए एक के बाद एक कई ठेलो को गिरा रहा है. राजबीर का यह वीडियो वायरल होने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है. 

बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव ने बुधवार को ही कहा था कि 'लॉकडाउन' की पाबंदियों के दौरान पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायतें मिल रही हैं. ऐसा तुरंत बंद करें. पुलिसकर्मी संयम बरतें.

WATCH: VIDEO

 

पुलिस कमिश्नर ने कहा था कि कोरोना जैसी महामारी के बाद सामने आई कठिनाइयों से निपटने में पुलिस सहायक की भूमिका निभाए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुसीबत की इस घड़ी में सड़क पर मौजूद दिल्ली पुलिस को इंसान के साथ-साथ बेजुबान जानवरों का भी ख्याल रखना होगा. यह तमाम दिशा-निर्देश उन्होंने बुधवार शाम करीब 7 बजे मीडिया को जारी ऑडियो बयान के जरिये मातहतों को दिए थे.

पुलिस आयुक्त ने कहा था, "लॉकडाउन की पाबंदियों के दौरान आम इंसान की जरूरतों को समझकर उन्हें सहूलियतपूर्ण तरीके से सुलझाना भी हमारा कर्तव्य होना चाहिए."

Trending news