'मेरे बेटे को मुसलमान बनाना चाहते थे, नहीं मानने पर कर दिया मर्डर'
X

'मेरे बेटे को मुसलमान बनाना चाहते थे, नहीं मानने पर कर दिया मर्डर'

दिल्ली (Delhi) के रघुवीर नगर (Raghubir Nagar) इलाके में युवक की हत्या (Murder) के मामले में नया मोड़ आ गया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनके बेटे पर मुसलमान बनने का दबाव बनाया जा रहा था.

'मेरे बेटे को मुसलमान बनाना चाहते थे, नहीं मानने पर कर दिया मर्डर'

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के रघुवीर नगर (Raghubir Nagar) इलाके में युवक की हत्या (Murder) के मामले में नया मोड़ आ गया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनके बेटे पर मुसलमान बनने का दबाव बनाया जा रहा था. जब बेटे ने इनकार कर दिया तो उसकी गर्दन में चाकू मारकर हत्या कर दी गई. 

30 नवंबर की रात को हुई हत्या

दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके (Raghubir Nagar) में रहने वाली शोभावती के बेटे बादल उर्फ डब्लू सिंह की उम्र करीब 26 साल थी. पड़ोस में रहने वाले फरहान ने अपने साथियों के साथ मिलकर बादल की इसलिए हत्या (Murder) कर दी क्योंकि डब्लू सिंह उर्फ बादल की फरहान की बहन के साथ दोस्ती थी. दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे. मंगलवार यानी 30 नवंबर की रात को बादल घर से बाहर दोस्तों से मिलने निकला था. उसी दौरान फरहान और उसके दोस्तों ने घर से करीब 500 मीटर दूरी पर उसको पकड़ा और फिर बेरहमी से गला काट दिया.

'मुसलमान बन जाने का दिया था ऑफर'

मृतक डब्लू सिंह के परिवार के मुताबिक कुछ दिनों पहले भी दोनों परिवार में झगड़ा हुआ था और मामला थाने तक भी पहुंच गया था. उसी दौरान फरहान की बहन और बादल कहीं भाग गए थे. बाद में लड़की के परिवार ने उनके बेटे को मुसलमान बन जाने पर शादी के लिए राजी हो जाने का ऑफर दिया. हालांकि बादल ने इससे साफ इनकार कर दिया था. इसके बाद लड़की के परिवार ने लड़की को दिल्ली से बाहर भेज दिया. हालांकि वहां से भी लड़की फोन के जरिए बादल के संपर्क में थी. इसी के चलते फरहान ने अपने दोस्त और रिश्तेदारों के साथ मिलकर डब्लू सिंह की हत्या (Murder) कर दी.

रोते हुए शोभावती कहती हैं, 'मेरे बच्चे को बोलते थे तू मुसलमान बन जा. हम तेरी शादी धूमधाम से करेंगे. उसने इनकार किया तो मेरे बेटे को चाकू से मार (Murder) दिया. मुझे मेरे बच्चे की मौत का इंसाफ चाहिए.' 

ये भी पढ़ें- पॉल्यूशन ने बढ़ाया सांसों का संकट! दिल्ली-NCR की हवा हुई और जहरीली, AQI हुआ 600 पार

पुलिस ने इलाके में बढ़ाई सुरक्षा

इस पूरी वारदात के बाद इलाके में तनाव है. पुलिस ने ऐहतियातन इलाके में बल तैनात किया हुआ है. लोगों का आरोप है कि इस वारदात को 5 से ज्यादा लोगों ने अंजाम दिया है. जबकि पुलिस ने सिर्फ लड़की के भाई फरहान और एक रिश्तेदार शाह आलम को ही गिरफ्तार किया है. वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि उन्होंने दोनों मुख्य आरोपियो को गिरफ़्तार कर लिया है. हालांकि अभी मामले की जांच चल रही है. 

LIVE TV

Trending news