दिल्ली: BJP के Whats App Group से हटाए गए प्रवक्ता, पार्टी में कलह: सूत्र
Advertisement
trendingNow1927158

दिल्ली: BJP के Whats App Group से हटाए गए प्रवक्ता, पार्टी में कलह: सूत्र

दिल्ली भाजपा (Delhi BJP) के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि पार्टी के अंदर कई मुद्दे हैं जिनका समाधान किया जाना है और इनके कारण पार्टी नेताओं के एक धड़े में ‘असहजता’ दिख रही है. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा (Delhi BJP) के WhatsApp ग्रुप से तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और नेहा शालिनी दुआ सहित कुछ पार्टी प्रवक्ताओं को हटाए जाने के बाद पार्टी नेताओं के एक धड़े में कलह पैदा हो गई है. हालांकि दिल्ली भाजपा की मीडिया टीम के प्रमुख नवीन कुमार ने दावा किया कि सब कुछ ठीक है और पार्टी में मतभेद या कलह नहीं है. कुमार ने  कहा, ‘कुछ लोगों ने फोन बदल लिए होंगे या किसी अन्य कारण से कुछ नाम हट गए होंगे.’

बग्गा ने बदला Twitter Bio 

भारतीय जनता पार्टी में जाने-माने चेहरा और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय रहने वाले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को दो व्हाट्सएप ग्रुप से पिछले शनिवार को हटा दिया गया. इन ग्रपु में पार्टी की मीडिया टीम के सदस्य हैं. भाजपा के एक नेता ने कहा, ‘बहरहाल बग्गा को मंगलवार को वापस ग्रुप में जोड़ लिया गया लेकिन वे खुद ही ग्रुप एग्जिट कर गए.’ इसके बाद बग्गा ने अपने Twitter Bio से ‘भाजपा प्रवक्ता’ हटा लिया. इस मामले पर बग्गा ने कहा, ‘कोई टिप्पणी नहीं, पार्टी नेताओं से बात कीजिए.’

और भी हैं असंतुष्ट

यही मामला पार्टी के एक अन्य नेता हरीश खुराना के साथ हुआ. दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मदनलाल खुराना के पुत्र हरीश पदाधिकारियों की नियुक्ति में उनकी ‘सीनियरिटी’ को नजरअंदाज करने के बाद करीब एक महीने पहले दिल्ली भाजपा की मीडिया टीम के व्हाट्सएप ग्ररुप एग्जिट कर गए थे. खुराना से संपर्क नहीं हो सका. कुछ महत्वपूर्ण पद दिए जाने की उनकी इच्छा को नजरअंदाज करने के बाद उन्होंने भाजपा प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने की धमकी दी थी. बाद में दिल्ली भाजपा के नेताओं ने उन्हें मनाया और उन्हें पार्टी में मीडिया रिलेशन हेड का पद दिया गया.

यह भी पढ़ें; दिल्ली: BJP के Whats App Group से हटाए गए प्रवक्ता, पार्टी में कलह: सूत्र 

दिल्ली भाजपा में सबकुछ ठीक नहीं?

दिल्ली भाजपा के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि पार्टी के अंदर कई मुद्दे हैं जिनका समाधान किया जाना है और इनके कारण पार्टी नेताओं के एक धड़े में ‘असहजता’ दिख रही है. दिल्ली भाजपा की मीडिया टीम में कुछ समय पहले शामिल हुईं दुआ को इस महीने की शुरुआत में व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया गया था. सूत्रों ने बताया कि पिछले शनिवार को उन्हें फिर से जोड़ा गया. दिल्ली भाजपा की मीडिया टीम में 25 से अधिक प्रवक्ता हैं. इतनी बड़ी टीम होने से उनमें से हर किसी को नोटिस किए जाने का सीमित अवसर होता है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news