Traffic Update: कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर कई रास्ते बंद, घर से निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक का हाल
Advertisement
trendingNow11219181

Traffic Update: कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर कई रास्ते बंद, घर से निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक का हाल

Delhi Traffic Update: नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज भी पूछताछ करने वाली है. ऐसे में कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने कुछ सड़कों पर नो एंट्री कर रखी है.

फाइल फोटो

Delhi Traffic Police Advisory: नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ED आज दोबारा से पूछताछ के लिए बुलाया है. इधर, कांग्रेस ने भी प्रदर्शन करने की तैयारी कर रखी है. वहीं, इस विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कुछ सड़कों के बंद रहने की जानकारी देते हुए एडवाइजरी जारी की है. पुलिस ने लोगों से सुबह 7 बजे से लेकर 12 बजे तक इन रूटों से बचने की सलाह दी है.

इन सड़कों पर जाने से बचें

ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक, सुबह 7 से 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड से बचें. पुलिस का कहना है कि विशेष इंतजामों के चलते इन सड़कों पर आवाजाही नहीं हो सकेगी.

यहां पर हैवी ट्रैफिक मूवमेंट

इसके साथ ही गोल मेठी चौराहा, तुगलक रोड चौराहा, क्लेरिज चौराहा, क्यू पॉइंट चौराहा, सुनहरी मस्जिद चौराहा, मौलाना आजाद रोड चौराहा और मान सिंह रोड चौराहा से बचने की सलाह दी गई है. ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि इन पर हैवी ट्रैफिक मूवमेंट होगा.

यहां नहीं जा सकेंगी बसें

वहीं, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि विशेष यातायात व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों के जाने पर भी प्रतिबंध रहेगा.

ये भी पढ़ेंः TMC on Rahul Gandhi: राहुल गांधी से ED पूछताछ मामले में आया TMC का बयान, कांग्रेस ने किया पलटवार

धारा 144 लागू

वहीं, कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली में अकबर रोड (Akbar Road) के पास बैरिकेड्स लगाए गए हैं. क्षेत्र में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है. इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news