close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुषमा स्‍वराज के ‍निधन पर दिल्‍ली-हरियाणा में दो दिन के राजकीय शोक की घोषणा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा, 'सुषमा जी दिल्ली की पूर्व सीएम थीं. दिल्ली उनको सम्मान देते हुए दो दिन का शोक रखेगी.' इससे पहले केजरीवाल ने सुषमा स्वराज के नाम आखिरी संदेश दिया था. 

सुषमा स्‍वराज के ‍निधन पर दिल्‍ली-हरियाणा में दो दिन के राजकीय शोक की घोषणा

नई दिल्ली : पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर राजधानी दिल्ली और हरियाणा सरकार ने दो दिनों के शोक की घोषणा की है. दिल्ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने लिखा, 'पूर्व सीएम और सीनियर नेता सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते हुए दिल्ली सरकार दो दिन के शोक की घोषणा करती है.' उधर, हरियाणा सरकार ने भी सुषमा स्वराज के सम्मान में दो दिवसीय राजकीय शोक घोषित किया है. हरियाणा सरकार ने सीएमओ के ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. 

हम सुषमा जी को सम्मान देते हैं: केजरीवाल
सिसोदिया के इस ट्वीट को शेयर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा, 'सुषमा जी दिल्ली की पूर्व सीएम थीं. दिल्ली उनको सम्मान देते हुए दो दिन का शोक रखेगी.' इससे पहले केजरीवाल ने सुषमा स्वराज के नाम आखिरी संदेश दिया था. उन्होंने लिखा था, 'भारत ने एक बड़ी नेता को खो दिया है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.' 

 

 

उत्तराखंड में भी सुषमा स्वराज के निधन पर राजकीय शोक का ऐलान किया गया है. 

67 साल की उम्र में निधन
उल्लेखनीय है कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार देर रात निधन हो गया. सुषमा स्वराज को देर रात सीने में दर्द के कारण एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की खबर दी. सुषमा स्वराज के निधन की खबर से बीजेपी में शोक की लहर है.