दिल्ली का सबसे बड़ा साइको स्टॉकर! 150 से ज्यादा महिलाओं की अश्लील फोटो बनाकर किया ब्लैकमेल
Advertisement

दिल्ली का सबसे बड़ा साइको स्टॉकर! 150 से ज्यादा महिलाओं की अश्लील फोटो बनाकर किया ब्लैकमेल

दिल्ली का सबसे बड़ा साइको स्टॉकर (Psycho Stalker) 150 से ज्यादा महिलाओं को ब्लैकमेल किया करता था. महिलाओं की अश्लील फोटो (Obscene Photos) बनाकर उन्हें अपना शिकार बनाता था. इस स्टॉकर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिल्ली का सबसे बड़ा साइको स्टॉकर गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जब एक महिला की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया तो उस शख्स ने जो खुलासा किया उसने पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ा दिए. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह शुरुआत में सोशल नेटवर्किंग साइट (Social Networking Site) से महिलाओं के नंबर चुराकर उन्हें Whatsapp मैसेज कर फ्रेंडशिप (Friendship) की रिक्वेस्ट करता था. जब महिला उसकी रिक्वेस्ट को रिजेक्ट कर देती तो ये उनकी फोटो से छेड़खानी कर उसे अश्लील बनाकर उन्हें ब्लैकमेल (Blackmail) करता था. 

  1. दिल्ली का सबसे बड़ा साइको
  2. महिलाओं को करता था ब्लैकमेल 
  3. फोटो एडिट कर बनाता था अश्लील

150 से ज्यादा महिलाओं को बना चुका है शिकार

पुलिस के सामने आरोपी ने कबूल किया कि उसने अब तक करीब 150 से ज्यादा महिलाओं को अपना शिकार बनाया है. दरअसल दिल्ली पुलिस से एक पीड़ित महिला (Victim Woman) ने शिकायत कर बताया कि उसके पास एक शख्स की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी जिसको उसने रिजेक्ट कर दिया था. जिसके बाद उसकी अश्लील फोटो को किसी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट कर दिया. महिला ने 23 मार्च को द्वारका डिस्ट्रिक्ट के साइबर थाने (Cyber Police Station) में शिकायत कर बताया कि उसके फोन पर अनजान नंबर से मैसेज आया और उससे दोस्ती करने की बात कही गई. 

ये भी पढें: OMG! अंतिम संस्कार के 24 घंटे बाद अपने घर जिंदा लौटा ये आदमी

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जब महिला ने वो नंबर ब्लॉक कर दिया तो उसे दूसरे नंबर से मैसेज आया. इसके बाद महिला की फोटो से छेड़खानी कर उसे अश्लील बनाकर उसे धमकाया गया कि अगर उसने स्टॉकर (Stalker) की रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं की तो वो अश्लील फोटो सोशल साइट्स पर डाल देगा. शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर टेक्निकल सर्विलांस (Technical Surveillance) के जरिए शाहबाद डेरी इलाके से सचिन कुमार नाम के इस आरोपी को गिरफ्तार किया. शुरू में सचिन अपने आपको बेगुनाह बता रहा था लेकिन पुलिस ने जब उसके CDR और IP एड्रेस को वेरीफाई किया तो साफ हो गया कि इस साइको स्टॉकर ने करीब 150 महिलाओं को इसी तरह से परेशान किया है. 

ये भी पढें: रिकॉर्ड तोड़ गर्मी में एसी-कूलर के बढ़ते दामों के बीच इस चीज की मांग बढ़ी

कैसे करता था ब्लैकमेल?

आरोपी अपनी हरकतों से महिलाओं को डराता था और जब कोई महिला इसके ट्रैप में आ जाती थी तो ये उसको शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाने के लिए मजबूर करता था. दिल्ली पुलिस की पूछताछ में इस आरोपी ने कबूला कि उसने यूट्यूब (YouTube) से लड़कियों को स्टॉक और ब्लैकमेल करने के तरीके सीखे थे जिससे वह कभी पकड़ा ना जा सके. शुरुआत में उसको इस काम में मजा आने लगा और बाद में उसने लगातार ये हरकतें करना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि पुलिस ने उसके पास से मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद किए हैं. 

LIVE TV

Trending news