Weather Forecast: घने कोहरे की चपेट में दिल्ली-NCR, कई राज्यों में सर्दी के चलते Orange Alert जारी
Advertisement
trendingNow1812777

Weather Forecast: घने कोहरे की चपेट में दिल्ली-NCR, कई राज्यों में सर्दी के चलते Orange Alert जारी

दिल्ली-NCR (Delhi- NCR) में सर्दी का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. ठंड (Winter) को देखते हुए मौसम विभाग ने कई राज्यों में ऑरेंज अलर्ट (Orange Alert) जारी किया है. जल्द ही दिल्ली-एनसीआर में बारिश देखने को मिल सकती है. 

Weather Forecast: घने कोहरे की चपेट में दिल्ली-NCR, कई राज्यों में सर्दी के चलते Orange Alert जारी

नई दिल्ली: मौसम की मार के चलते आज दिल्ली की रफ्तार में कमी देखने को मिल रही है. दिल्ली के कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है. सर्दी (Winter) ने लोगों की मुसीबत बढ़ा रखी है. दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के लोगों के लिए अगले कुछ दिनों तक सर्दी से राहत के आसार नजर नहीं आ रहे हैं. दिल्ली समेत आसपास के कई राज्य आज भी शीतलहर की चपेट में हैं.

  1. दिल्ली-एनसीआर के इलाकों में घना कोहरा
  2. पंजाब- हरियाणा में ठंड का ऑरेंज अलर्ट
  3. दिल्ली में जल्द हो सकती है बारिश

अगले कुछ दिन और गिरेगा पारा

दिल्ली का न्यूनतम तापमान (Temperature) पिछले कई दिनों से 5°C से नीचे बना हुआ है. आने वाले दिनों में दिल्ली पारा और भी गिरने वाला है. मौसम विभाग के मुकताबिक अगले दो से तीन दिनों तक 2°C तक तापमान (Temperature) गिरने के आसार हैं और लोगों को लगातार घने कोहरे का सामना करना पड़ सकता है. 

VIDEO

दिल्ली-NCR में जल्द हो सकती है बारिश

घने कोहरे के साथ-साथ दिल्ली में जल्द ही बारिश (Rain) होने के भी आसार हैं. मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक 27 दिसंबर के दिन बारिश के साथ आंधी-तूफान दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) में देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: Weather Update: इस बार झेलना होगा सामान्य से ज्यादा सर्दी का सितम, जान लीजिए ये वजह

कई राज्यों में ऑरेंज अलर्ट

अन्य राज्यों की बात करें तो आज पंजाब और हरियाणा में ठंड (Winter) के चलते मौसम विभाग की तरफ से ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), राजस्थान (Rajasthan), छत्तीसगढ़ (Chattisgarh), पश्चिम बंगाल (West Bengal) और तेलंगाना (Telangana) में भी शीतलहर बनी रहेगी. 

LIVE TV

Trending news