Jaish-e-Mohammed का देवबंद कनेक्शन, आतंकियों को मदद दे रहे थे 'ये' स्लीपर सेल
Advertisement

Jaish-e-Mohammed का देवबंद कनेक्शन, आतंकियों को मदद दे रहे थे 'ये' स्लीपर सेल

दिल्ली से पकड़े गए जैश ए मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के दो आतंकियों का देवबंद कनेक्शन सामने आया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के स्पेशल सेल की पूछताछ में सामने आया है कि देवबंद (Deoband) से जुड़े कई लोग जैश ए मोहम्मद के दोनों आतंकियों से जुड़े थे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली से पकड़े गए जैश ए मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के दो आतंकियों का देवबंद कनेक्शन सामने आया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के स्पेशल सेल की पूछताछ में सामने आया है कि देवबंद (Deoband) से जुड़े कई लोग जैश ए मोहम्मद के दोनों आतंकियों से जुड़े थे. अब इन मददगारों की तलाश के लिए स्पेशल  सेल (Special Cell) की टीम यूपी के देवबंद रवाना की जाएगी. 

  1. दिल्ली में 16 अक्टूबर को पकड़े गए थे दोनों आतंकी
  2. 'जिहाद' नाम के वाट्सएप ग्रुप से जुड़े थे आतंकी
  3. देवबंद में स्लीपर्स सेल को ढूंढेगी स्पेशल सेल

दिल्ली में 16 अक्टूबर को पकड़े गए थे दोनों आतंकी
बता दें कि स्पेशल सेल ने 16 अक्टूबर को दिल्ली के सराय काले खां बस अड्डे से जैश ए मोहम्मद के दो आतंकियों को पकड़ा था. दोनों आतंकियो की पहचान कश्मीर निवासी अब्दुल लतीफ मीर और और मोहम्मद अशरफ के रूप में हुई थी. पुलिस ने उनके पास से तलाशी में पिस्टल, कई आपत्तिजनक साहित्य और गैर-कानूनी चीजें बरामद की थी. 

'जिहाद' नाम के वाट्सएप ग्रुप से जुड़े थे आतंकी
स्पेशल सेल की पूछताछ में पता चला है कि दोनों आतंकी 'जिहाद' (Jihad) नाम के एक whatsapp group से जुड़े थे. इस ग्रुप में देवबंद, दिल्ली और तेलंगाना के लोग भी जुड़े हुए थे. पकड़े गए आतंकियों से यह भी पता चला कि वे काफी दिनों तक देवबंद में रुके थे. दोनों आतंकियों से हुए इस खुलासे के बाद पुलिस अब उनके मददगारों को दबोचने की तैयारियों में जुटी है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किए 2 आतंकी

देवबंद में स्लीपर्स सेल को ढूंढेगी स्पेशल सेल
दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक जल्द ही स्पेशल सेल की टीम देवबंद रवाना की जाएगी. जो वहां पर जैश ए मोहम्मद से जुड़े नेटवर्क की पड़ताल करेगी. माना जा रहा है कि इस दौरान कई संदिग्धों की गिरफ्तारी भी हो सकती है. 

VIDEO

Trending news