फ्लाइट से लौट रहे थे Dayanidhi Maran, पायलट के रूप में Rajiv Pratap Rudy को देख चौंक गए; सुनाया दिलचस्प किस्सा
Advertisement
trendingNow1942493

फ्लाइट से लौट रहे थे Dayanidhi Maran, पायलट के रूप में Rajiv Pratap Rudy को देख चौंक गए; सुनाया दिलचस्प किस्सा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) को जब पायलट की ड्रेस में डीएमके सांसद दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) ने अचानक फ्लाइट के अंदर देखा तो वो चौंक गए.

दयानिधि मारन और राजीव प्रताप रूडी

चेन्नई: दिल्ली से चेन्नई जा रहे डीएमके सांसद दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) उस समय हैरान गए, जब उन्हें पता चला कि विमान के पायलट कोई और नहीं, बल्कि उनके साथी सांसद राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) हैं. दयानिधि मारन ने ट्विटर पर इस अनुभव को शेयर किया है और दिलचस्प किसा सुनाया है.

  1. डीएमके सांसद दयानिधि मारन विमान से चेन्नई लौट रहे थे
  2. विमान को बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी उड़ा रहे थे
  3. राजीव प्रताप रूडी को पहचान नहीं पाए दयानिधि मारन

राजीव प्रताप रूडी को पहचान नहीं पाए दयानिधि मारन

दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) ने लिखा, 'मैं संसदीय समिति की बैठक में शामिल होने के बाद दिल्ली से चेन्नई जाने के लिए इंडिगो के विमान (IndiGo Flight) में सवार हुआ. मैं पहली लाइन में शामिल था और चालक दल ने ऐलान किया कि विमान में बोर्डिंग की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. तभी पायलट की वर्दी में एक शख्स ने पूछा- तो आप भी इस फ्लाइट में सफर कर रहे हैं. मैं उस शख्स को पहचान नहीं पाया, क्योंकि उन्होंने मास्क पहन रखा था, लेकिन आवाज सुनी-सुनी सी थी.'

ये भी पढ़ें- केंद्रीय कर्मचारियों का 28% हुआ महंगाई भत्ता, लेकिन DA एरियर को लेकर लगा तगड़ा झटका!

VIDEO

राजीव प्रताप रूडी और दयानिधि मारन हैं अच्छे दोस्त

दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) ने आगे लिखा, 'मैंने अपना सिर हिलाया, लेकिन पहचान नहीं पाया कि ये कौन हैं. उन्होंने मुझे देखा और उनकी आंखें मास्क के पीछे से मुस्कराहट का आभास दे रही थीं. तब उन्होंने कहा- तो आप मुझे नहीं पहचानते! मुझे तब पता चला कि यह कोई और नहीं बल्कि मेरे साथी, वरिष्ठ सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) थे, जो मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त हैं.'

संसदीय समिति की बैठक में शामिल थे दोनों नेता

दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) ने बताया है कि कैसे महज 2 घंटे पहले दोनों संसदीय समिति की बैठक में चर्चा कर रहे थे. उन्होंने लिखा, 'सिर्फ 2 घंटे पहले वह और मैं संसदीय समिति की गहन चर्चा में शामिल थे और अब मुझे उन्हें एक सांसद से कैप्टन की भूमिका में देखकर अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था.' मारन ने लिखा है कि उनके लिए यह एक सुखद आश्चर्य था.

कमर्शियल पायलट भी हैं राजीव प्रताप रूडी

दरअसल, राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) बिहार की छपरा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोक सभा सदस्य हैं. वह नागरिक उड्डयन मंत्री (Civil Aviation Minister) भी रह चुके हैं और कमर्शियल पायलट भी हैं.
(न्यूज एजेंसी भाषा से इनपुट के साथ)

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news