DNA: Zee News के न्यूज़रूम तक पहुंचा कोरोना वायरस लेकिन आप तक खबर पहुंचाने के जज्‍बे को नहीं तोड़ सकता
Advertisement
trendingNow1682006

DNA: Zee News के न्यूज़रूम तक पहुंचा कोरोना वायरस लेकिन आप तक खबर पहुंचाने के जज्‍बे को नहीं तोड़ सकता

कोरोना वायरस ZEE NEWS के न्यूज रूम तक पहुंच गया है. ZEE NEWS में हमारा एक साथी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. 

DNA: Zee News के न्यूज़रूम तक पहुंचा कोरोना वायरस लेकिन आप तक खबर पहुंचाने के जज्‍बे को नहीं तोड़ सकता

नई दिल्ली: ये सप्ताह हमारे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है. पहले जमीन जेहाद की खबर दिखाने पर हमारे खिलाफ केरल में FIR दर्ज हुई, फिर हमें पाकिस्तान से धमकियां आने लगीं और सप्ताह खत्म होते-होते हमारा सामना कोरोना वायरस से भी हो गया. क्योंकि कोरोना वायरस ZEE NEWS के न्यूज रूम तक पहुंच गया है. ZEE NEWS में हमारा एक साथी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसलिए हम एक नए स्टूडियो से DNA कर रहे हैं. 

ZEE NEWS देश का सबसे पुराना प्राइवेट न्यूज चैनल है और ZEE NEWS की टीम देश की सबसे पुरानी और अनुभवी NEWS टीम है.  सर्दी, गर्मी, बरसात, सुख और दुख हर परिस्थिति में हम आपको 24 घंटे साल के हर दिन खबरें दिखाते हैं. हम होली पर भी दफ्तर आते हैं और दीवाली पर भी दफ्तर आते हैं. कभी टीम में किसी के बच्चे की तबीयत खराब होती है, कभी परिवार के किसी सदस्य की तबीयत खराब होती है तो कभी हमारा खुद का शरीर बीमार और थका हुआ महसूस करता है. लेकिन इन सबके बावजूद ZEE NEWS पर खबरों का सिलसिला जारी रहता है. कोई त्योहार हो, शादी की सालगिरह हो या किसी का जन्मदिन हो, हमारे लिए सबसे ऊपर दफ्तर ही रहता है. 

अब कोरोना वायरस का संकट आया है. हमारे परिवार भी चाहते हैं कि हम घर पर रहें, उन्हें हमारे स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहती है. हमें उनके स्वास्थ्य को लेकर फिक्र होती है, लेकिन इस संकट के दौरान भी हमारी पहली प्राथमिकता आप ही हैं और इसलिए खतरे के बावजूद हम हर रोज दफ्तर आते हैं. लेकिन कर्तव्य अपने साथ चुनौतियां भी लाता है और अपना कर्तव्य निभाते निभाते हमारे न्यूज रूम का एक सदस्य भी कोरोना वायरस  का शिकार हो गया है और इसी वजह से आज हम एक नए और छोटे स्टूडियो से आपके लिए DNA लेकर आए हैं.  लेकिन हम वादा करते हैं कि आपको आज भी खबरें पहले जैसी ही मिलेंगी. यहां से DNA करना हमारे लिए टेक्नालॉजी के हिसाब से भी चुनौती थी, लेकिन इस चुनौती के बावजूद हम आज हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि हमारे जोश और जज्बे में कोई कमी नहीं आएगी. 

देखें DNA- 

ZEE NEWS के न्यूज रूम में आए संक्रमण के इस मामले को लेकर हम बहुत गंभीर हैं, और हम इससे जुड़ी सभी सावधानियां बरत रहे हैं. हमारे लिए हमारे हर एक साथी की जान बहुमूल्य है और इसलिए हम इस मामले में कोई भी रिस्क नहीं लेने वाले हैं. 

संक्रमण के इस मामले की वजह से ही हम आज का DNA एक छोटे स्टूडियो से कर रहे हैं, क्योंकि ZEE NEWS का हेडक्वार्टर सील हो गया है और अगले 48 घंटों तक ZEE NEWS में सैनिटाइजेशन का काम किया जाएगा. 

इस दौरान हम अथॉरिटी को पूरा सहयोग दे रहे हैं और हमारा मानना है कि कोरोना के संक्रमण के मामले में बरती गई ईमानदारी और इसके बारे में दी गई सूचना ही इससे सबसे बड़ा बचाव है. 

ZEE NEWS के न्यूज रूम में काम करने वाले जो भी सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए साथी के संपर्क में आए हैं, उन सबका टेस्ट कराया जा रहा है और हमने अपने इन सभी साथियों को जांच रिपोर्ट आने तक क्वारंटाइन कर दिया है. 

जब तक हम ये सुनिश्चित नहीं कर लेते कि ZEE NEWS का ऑफिस पूरी तरह से संक्रमण से मुक्त है, तब तक हम इसे लेकर हर प्रकार की सावधानी और ईमानदारी बरतने के लिए प्रतिबद्ध हैं. 

हमने अपनी पूरी टीम को एक छोटे न्यूजरूम और एक छोटे स्टूडियों में शिफ्ट कर दिया है. हो सकता है कि अगले कुछ दिनों के लिए हमें इसी व्यवस्था के तहत काम करना पड़े लेकिन इस परेशानी के बावजूद हमारे जोश और जज्बे में कोई कमी नहीं आई है. हमें यकीन है कि आपका सहयोग और ZEE NEWS पर आपका विश्वास इसमें कोई कमी आने भी नहीं देगा. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news