DNA ANALYSIS: देखिए, पक्षियों के साथ PM नरेंद्र मोदी की कैसी है दोस्ती
Advertisement

DNA ANALYSIS: देखिए, पक्षियों के साथ PM नरेंद्र मोदी की कैसी है दोस्ती

ये हम सभी जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को प्रकृति के पास रहना बेहद पसंद है. कल आई तस्वीरों में भी आप उनका ये प्रकृति प्रेम देख सकते हैं.

DNA ANALYSIS: देखिए, पक्षियों के साथ PM नरेंद्र मोदी की कैसी है दोस्ती

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) दो दिन के गुजरात (Gujarat) दौरे पर हैं. ​कल 30 अक्टूबर को उन्होंने नर्मदा जिले के केवड़िया में आरोग्य वन, चिल्ड्रन न्यूट्रिशन पार्क, एकता मॉल और सरदार पटेल जूलॉजिकल पार्क का उद्घाटन किया. कई घंटे तक चले इन कार्यक्रमों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिल्कुल अलग मूड में नजर आए.

ये हम सभी जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रकृति के पास रहना बेहद पसंद है. कल आई तस्वीरों में भी आप उनका ये प्रकृति प्रेम देख सकते हैं. प्रधानमंत्री किस तरह पक्षियों के साथ प्रकृति का आनंद ले रहे हैं, ये इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है.

fallback

उन्होंने पक्षियों के पार्क में शांति के प्रतीक सफेद कबूतरों को भी उड़ाया.

दुनिया का सबसे मशहूर पर्यटन स्थल बनाने का सपना
जंगल सफारी का जायजा लेते समय प्रधानमंत्री ने बाघों और तेंदुओं को भी करीब से देखा. केवड़िया में इन सभी जगहों को सरदार वल्लभ भाई पटेल की 'Statue of Unity' के आस पास डेवलप किया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले भी कह चुके हैं कि वो 'Statue of Unity' को दुनिया का सबसे मशहूर पर्यटन स्थल बनाना चाहते हैं. पर्यटकों को लुभाने के लिए यहां आरोग्य वन भी हैं, जहां आप प्रकृति से जुड़कर स्वस्थ रहने के पारंपरिक तरीके जान सकते हैं.

एकता मॉल में जब आप जाएंगे तो वहां आत्मनिर्भर भारत की झलक आपको दिखाई देगी. भारतीय टेक्सटाइल और हैंडीक्राफ्ट्स की विविधता यहां आपका मन मोह लेगी.

Trending news