DNA ANALYSIS: J&K पर Pak के दुष्प्रचार को झूठा साबित करती है सोमिया सदफ़ की ये कहानी

हमारी टीम कश्मीर (Kashmir)  के कुपवाड़ा गई. जहां सोमिया अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती हैं. आज आप इस महिला की कहानी देखेंगे को तो आपको पता चलेगा कि अगर PoK के लोगों को मौका मिले तो सब जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) आ जाएंगे.

DNA ANALYSIS: J&K पर Pak के दुष्प्रचार को झूठा साबित करती है सोमिया सदफ़ की ये कहानी

नई दिल्ली: अब हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बताएंगे जो दस वर्ष पहले पाकिस्तान (Pakistan) के कब्ज़े वाले कश्मीर यानी PoK से भारत के कश्मीर (Kashmir) में आई थी और यहां आने के बाद इस महिला को समझ आया कि Pok असली नर्क है जबकि असली स्वर्ग भारत (India) का कश्मीर (Kashmir) है. कश्मीर के कुपवाड़ा में रहने वाली इस महिला का नाम सोमिया सदफ़ (Somia Sadaf) है. आज आप इस महिला की कहानी देखेंगे को तो आपको पता चलेगा कि अगर PoK के लोगों को मौका मिले तो सब जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kasmir) आ जाएंगे.

हमारी टीम कश्मीर के कुपवाड़ा गई. जहां सोमिया अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती हैं. सोमिया ने भारत आकर न सिर्फ अपना खुद का कारोबार शुरू किया, बल्कि सरकारी योजनाओं का लाभ उठाते हुए उन्होंने खुद को और अपने परिवार को आत्मनिर्भर बनाया. सोफिया (Somia Sadaf) की कहानी कश्मीर पर पाकिस्तान (Pakistan) के दुष्प्रचार को झूठा साबित करती है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.