Jammu Kashmir: देशहित से न करें कोई समझौता.. भाजपा ने नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी को किया आगाह
Advertisement
trendingNow12399992

Jammu Kashmir: देशहित से न करें कोई समझौता.. भाजपा ने नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी को किया आगाह

Jammu Kashmir: भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में सवालों का जवाब देते हुए कहा, “वे चुनाव के लिए जो चाहे कहें, देश के हितों के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा, चाहे वह महबूबा मुफ्ती हों, फारूक अब्दुल्ला हों या उमर अब्दुल्ला हों.”

Jammu Kashmir: देशहित से न करें कोई समझौता.. भाजपा ने नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी को किया आगाह

Jammu Kashmir: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दल अपने हिसाब से चुनावी वादे कर सकते हैं, लेकिन अगर उन्होंने अपने घोषणापत्रों में पत्थरबाजों, आतंकवादियों और पाकिस्तान से धन हासिल करने वालों का समर्थन किया तो केंद्र सरकार कार्रवाई करेगी.

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में सवालों का जवाब देते हुए कहा, “वे चुनाव के लिए जो चाहे कहें, देश के हितों के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा, चाहे वह महबूबा मुफ्ती हों, फारूक अब्दुल्ला हों या उमर अब्दुल्ला हों.”

उन्होंने कहा, “अगर वे अपने घोषणापत्र में पत्थरबाजों, आतंकवादियों और पाकिस्तान से धन लेने वालों का समर्थन करते हैं तो भारत सरकार सख्त कार्रवाई करेगी. यह बात बिल्कुल स्पष्ट होनी चाहिए.”

पूर्व केंद्रीय मंत्री जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले पीडीपी और नेशनल कांफ्रेंस द्वारा किए गए चुनावी वादों के बारे में संवाददाताओं के सवालों का जवाब दे रहे थे.

केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तीन चरण में मतदान होगा. पहले चरण में 18 सितंबर, दूसरे चरण में 25 सितंबर और तीसरे चरण में 1 अक्टूबर को मतदान होगा. चुनाव परिणाम चार अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news