सेना प्रमुख बोले-आतंकी चाहे मसूद अजहर का भतीजा हो या कोई और, जारी रहेगा खात्मा
Advertisement

सेना प्रमुख बोले-आतंकी चाहे मसूद अजहर का भतीजा हो या कोई और, जारी रहेगा खात्मा

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने मसूद अजहर के भतीजे मारे पर कहा-जारी रहेगा आतंकियों का सफाया (फोटोः एएनआई)

नई दिल्लीः सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पुलवामा में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकी मसूद अजहर के भतीजे के मारे जाने पर कहा है कि आतंकियों के सफाए का अभियान जारी रहेगा. जनरल रावत ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मारा गया मसूद अजहर का भतीजा है या कोई और, सेना का मकसद आतंकियों का खात्मा करना है फिर चाहे वो कोई भी हो. आपको बता दें कि सोमवार दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें तीन आतंकी मारे गए. मारे गए आतंकियों में आतंकी जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर का भतीजा अबू तल्हा रशीद भी था. 

  1. सुरक्षाबलों ने मसूद अजहर के भतीजे को किया ढेर
  2. सेना प्रमुख बोले- आतंकियों का खात्मा जारी रहेगा
  3. कोई फर्क नहीं पड़ता कौन किसका भतीजा हैः सेना प्रमुख

 

 

सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से एम4 राइफल भी बरामद की है. इस पर सेना प्रमुख ने कहा है कि, 'यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि आतंकियों को सीमा पार से समर्थन मिल रहा है.'

 

 

बता दें कि बीती रात पुलवामा के अगलार इलाके में भीषण मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और सेना का एक जवान भी शहीद हो गया. सुरक्षाबलों ने दो एके-47 राइफल के अलावा एम4 राइफल भी बरामद की, जिसका अफगानिस्तान और इराक में युद्ध में ज्यादातर अमेरिकी सेना इस्तेमाल करती है. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक मुनीर खान ने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद के भतीजे के मारे जाने के दावे की जांच के अलावा पुलिस इसकी भी जांच करेगी कि अमेरिका में निर्मित राइफल कश्मीर कैसे पहुंची.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीरः सेना का ऑपरेशन क्लीन, मुठभेड़ में पाक आतंकवादी मसूद अजहर का भतीजा ढेर

आपको बता दें कि जैश संस्थापक मौलाना मसूद अजहर उन तीन आतंकवादियों में से एक है जिसे वर्ष 1999 में काठमांडो से हाइजैक किए गए भारतीय विमान के यात्रियों के बदले में केंद्र सरकार ने रिहा किया था.

Trending news