ट्रंप को सिर्फ ZEE Media पर भरोसा, इंटरनेशनल चैनल WION की रिपोर्ट को किया रिट्वीट

डोनाल्ड ट्रंप 24 को अहमदाबाद पहुंचेंगे जहां उनके स्वागत के लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. 

ट्रंप को सिर्फ ZEE Media पर भरोसा, इंटरनेशनल चैनल WION की रिपोर्ट को किया रिट्वीट
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो, साभार रॉयटर्स)

नई दिल्ली: अमेरिका (US) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने बुधवार को हमारे सहयोगी इंटरनेशनल चैनल WION की एक रिपोर्ट को रिट्वीट किया है. WION  की यह रिपोर्ट ट्रंप के भारत दौरे को लेकर अहमदाबाद (Ahmedabad) में होने वाले रोड शो से जुड़ी थी.

डोनाल्ड ट्रंप 24 को अहमदाबाद पहुंचेंगे जहां उनके स्वागत के लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. भारत सरकार ट्रंप के स्वागत के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती है. अहमदाबाद में ट्रंप 3 घंटे गुजारेंगे और सरकार इसके लिए 120 करोड़ खर्च कर रही है. 

उनके स्वागत में 22 किलोमीटर लंबे एक रोड शो की भी योजना बनाई गई है. ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ भारत आ रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के साथ दस महिलाओं की एक टीम रहेगी जिसका नेतृत्व एक आईपीएस ऑफिसर करेगी. इस टीम को परंपरागत खाकी वर्दी की जगह उन्हें ट्राउजर और ब्लेजर पहनने के लिए कहा गया है. 

WION की एग्जीक्यूटिव एडिटर पलकी शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दौरे से पहले डोनाल्ड ट्रंप भारत का एकमात्र इंटरनेशनल चैनल WION देख रहे हैं और हमारे कवरेज को रिट्वीट कर रहे हैं'

गौरतलब है कि अहमदाबाद में ट्रंप दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का भी उद्घाटन करेंगे. 800 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे इस स्टेडियम में 1.25 लाख दर्शकों के बैठने की क्षमता है और यह पूरा होने की कगार पर है.